देश

मोदी को दुनिया ने किया सलाम तो एक्ट्रेस बोली ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

Image result for pm मोदी ताकतवर नेट

नयी दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी को दुनिया का सबसे ताकतवर  नेता चुना गया है। ब्रिटिश हेराल्ड के पाठकों ने वल्र्ड मोस्ट पावरफुल पर्सन 2019 के लिए किए पोल में नरेंद्र मोदी को सबसे अधिक वोट किया।  पीएम मोदी ने इस पोल दुनिया के सबसे ताकतवर देश माने जाने वाले अमेरिका  के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ ही रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन को भी पीछे छोड़ दिया। सर्वे में दुनिया के
ताकतवर नेता बनने की सूची में चीन  के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी शामिल थे।  इस पोल में 30.9 फीसदी रीडर्स ने  पीएम मोदी के पक्ष में मतदान किया।  वहीं रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन  को 29 फीसदी लोगों ने वोट किया।

वही इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए खुशी जाहिर की है।  कोएना मित्रा  ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पीएम मोदी  को बधाई दी है. साथ ही कोएना  ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी  को भी टैग किया है।

बताते चले वही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 21.9 फीसदी वोट के साथ इस सूची में तीसरे  स्थान पर रहे। चीन के राष्ट्रपति शी  जिनपिंग को 18.1 फीसदी वोट के साथ  सूची में चौथे स्थान पर संतोष करना  पड़ा। इस पोल में दुनिया के 25 वल्र्ड  आइकन को शामिल किया गया था।  एक्सपर्ट के पैनल ने आखिरकार अंतिम  चार नामों का चयन किया। चयन  प्रक्रिया के लिए इस मूल्यांकन में सभी
आंकड़ों के लेकर गहन शोध और  अध्ययन किया गया। नियमित वोटिंग  सिस्टम के विपरीत ब्रिटिश रीडर्स को  ओटीपी के जरिये वोट करना था।

वोटिंग शुरू होने के दौरान एक सप्ताह  में 30 लाख लोगों ने वेबसाइट पर हिट किया। पूरे उत्साह से अपने पसंदीदा  नेता को वोट करने के क्रम में लोगों के  अधिक हिट की वजह से वेबसाइट क्रैश  भी हो गई। वेबसाइट का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो के रूप में बड़े ब्रांड बन चुके हैं। लोकसभा चुनाव में उनकी जबरदस्त जीत ने उनके मजबूत नेतृत्व के साथ लोगों में उनके विश्वास को मजबूत किया है।

 

Related image

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोएना   ‘मुसाफिर’  (2004), एक खिलाड़ी एक हसीना (2005) और ‘अपना सपना मनी मनी’ (2006) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2017 में कोएना चर्चाओं में आईं थी जब उन्हें एक अज्ञात शख्स फोन करके अश्लील बातें किया करता था. कोएना ने इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई थी। कोएना आखिरी बार साल 2015 में एक बंगाली फिल्म में नजर आईं थीं।

Back to top button