क्राइम

पत्नी से हुआ ऐसा विवाद, पति ने कर डाला ‘शूर्पणखा’ वाला हाल

Image result for पारिवारिक झगड़े में काटी पत्नी की नाक,

रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में पारिवारिक झगड़े में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से नाक काट दी। पति पर खून सवार देखकर पत्नी ने खुद को बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी। इधर वारदात के बाद आरोपित मौके पर से भागने लगा, जिसे पब्लिक ने पकड़ लिया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने महिला के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ नवीन विहार बेगमपुर इलाके में अपने पति राजपाल के साथ रहती है। महिला के भाई सतीश कुमार और शिव रत्न इलाके में ही रहते हैं। शादी के बाद महिला को उसका पति मानसिक व शारीरिक रूप से शोषण करता रहता था। महिला के भाई सतीश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शुक्रवार सुबह करीब दस बजे उसका भाई शिव रत्न भागता हुआ उसके पास आया। शिव रत्न ने बताया कि बहन को जीजा राजपाल बुरी तरह से पीट रहा है। उसकी बहन दूसरी गली में ही रहती है। वह भाई के साथ बहन के घर पहुंचा। राजपाल बहन को को बुरी तरह से पीट रहा था।

बहन गली के दरवाजे पर खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी। उसकी नाक कटी हुई थी। उसने अपने जीजा को भागने से पहले मौके पर ही दबोच लिया। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। बहन ने उसे बताया कि पति ने उसके साथ बुरी तरह से पिटाई की और चाकू से नाक काट दी। जब वह पति से बचने के लिए भागने की कोशिश करने लगी तभी वह छत से नीचे आकर गिर गई। उसके शरीर में काफी ज्यादा चोट लगी है। फिलहाल पुलिस आरोपित राजपाल से पूछताछ कर रही हैं।

Back to top button