धर्म

कामयाबी चूमेगी आपके कदम, आज ही करे घर के मुख्य द्वार पर ये छोटा सा उपाय

कभी कोई गरीब नहीं बनना चाहेगा. यहाँ तक कि जो अमीर हैं वो भी हमेशा और अधिक पैसा कमाने की सोचते रहते हैं. आप ने ये भी नोटिस किया होगा कि कई बार कोई गरीब अचानक से अमीर बन जाता हैं तो कोई अमीर गरीबी की गिरफ्त में आ जाता हैं. ये सारा खेल आपके घर की पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी का होता हैं. जिस घर में अधिक नेगेटिविटी होती हैं वहां पैसा कभी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता हैं. ऐसे घरो में कुछ ना कुछ नुकसान होता रहता हैं. इस घर के सदस्यों की किस्मत भी काफी खराब होने लगती हैं और ये जिस भी काम में हाथ डालते हैं वो बिगड़ जाता हैं.

हर युवा का सपना होता है कि उसके पास अपना बगंला, एक बड़ी सी गाड़ी और बैंक में प्रर्याप्त बैलेंस हो, इसके लिए लोग जीतोड़ भी मेहनत करते हैं, पर कई बार उनकी किस्मत साथ नहीं देती और ये सपना धरा का धरा रह जाता है। अगर आपकी किस्मत भी ऐसे ही दिन दिखा रही है और आप अपने परिस्थितियों से हार मान चुके हैं, तो आज हम आपके लिए वो उपाय लेकर आए हैं जो कि आपकी जिंदगी और सपनों में फिर से रंग भर सकता है। दरअसल ज्योतिष में मनुष्य की हर समस्या का उचित समाधान बताया गया है, यहां तक कि भौतिक सुखों की प्राप्ति के लिए भी कुछ उपाय बताए गए हैं और आज हम आपको ऐसा ही एक उपाय बताने जा रहे हैं जो कि आपके, अपने घर और बंगले की

आपके जीवन से सभी दुःख भाग जायेंगे ,तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे ,इन उपायों के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !

कांच का बर्तन:- आपको बता दे की पहला उपाय आप अपने घर के दरवाजे पर एक कांच का बर्तन रख दे अगर इसे न रख सके तो सजावट के लिए आप कांच का फूलदान रखें और उसमें कुछ ताजे फूल पानी भरकर रख दें। इससे घर में सकारात्मकता और खुशहाली आती है।

लक्ष्मी जी के पैर :-घर के प्रवेश द्वार पर लक्ष्मी जी के पैर के निशान बनाया जो अंदर की तरफ जाते हो।इसे घर में समृद्धि आते हैं।

Back to top button