Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / देश / पंडित पति ने पूजापाठ करके पत्नी को पढ़ाया, हुई पुलिस में भर्ती तो बोली- तेरे साथ नहीं रहना

पंडित पति ने पूजापाठ करके पत्नी को पढ़ाया, हुई पुलिस में भर्ती तो बोली- तेरे साथ नहीं रहना

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है| ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आप भी हैरानी में आ जायेंगे| बताते चले ये मामला मामला भोपाल के बैरसिया क्षेत्र से सामने आया है। जहाँ  कड़ी महनत करके अपनी पत्नी को पति ने पढाया-लिखाया एक पुलिस अफसर बनाया और पत्नी ने मुकाम हासिल कर जब   पुलिस अफसर बन गयी तब उसने अपने पति से साथ रहने से मना कर दिया|

जानिए क्या है मामला 

इस मामले में पत्नी  से  पति से तलाक लेने के मामले  में लोगो के होश उड़ा दिए। बताते चले  यहां एक पंडित पति ने रातो दिन मेहनत कर पैसे कमाए और अपनी पत्नी को पढ़ाया। अब पत्नी की सरकारी नौकरी लग गई है। पद और रुतबा आ जाने के बाद उसका मन बदल गया | अब पत्नी पंडित पति के साथ नहीं रहना चाहती। पत्नी ने साफ तौर पर कहा  पति की हैसियत अब उसे रखने की नहीं रही। ये मामला जिला सेवा विधिक प्राधिकरण में पहुंचा है।

पीड़ित पति का कहना है कि शादी के वक्त पत्नी कुछ नहीं करती थी। पत्नी को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए उसे पढ़ाया। भोपाल में रहकर कोचिंग दिलाई। तीन-चार साल में अब वो अफसर बन गई है तो अब उसके साथ नहीं रहना चाहती। सब इंस्पेक्टर बनी पत्नी की पोस्टिंग इन दिनों इंदौर में हैं। नौकरी लगने के बाद उसने पति से तलाक की अर्जी दी है। काउंसिलिंग के दौरान पत्नी ने कहा कि पति की हैसियत नहीं है कि वो अब उसे साथ रख सके।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि ऊंचे पदों पर पहुंच गईं पत्नियों पति से तलाक लेने के लिए आवेदन दे रही हैं। इन दिनों ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में दोनों पक्षों को समझाकर उनकी काउंसिलिंग की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com