जरा हट के

इस लड़की का ये हाल इसके बॉयफ्रेंड ने किया, KISS के दौरान गुस्से में चबा लिए होंठ, लगे 300 टांके

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सब हैरान रह जाते हैं. ऐसी ही ये खबर है, जो सात समंदर पार अमेरिका से आई है. अमेरिकी राज्य दक्षिण कैरोलिना में एक बॉयफ्रेंड ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को होठ गुस्से में काट लिए.

दरअसल 21 साल की कायला साल 2016 से ही सेठ एरॉन से रिश्ते में थी. उसने करीब एक साल पहले एरॉन से ब्रेकअप कर लिया. कैरोलिना ने एरॉन पर आरोप लगाया था कि वह उसे अपनी ‘संपत्ति’ की तरह समझता है. ब्रेक अप के कुछ हफ्ते बाद एरॉन ने कायला से मुलाकात की इच्छा जाहिर की ताकि वह नेवी जॉइन करने से पहले कुछ गलत चीजों को सही कर सके लेकिन जब उसने मुलाकात से इनकार कर दिया तो लड़का हिंसक हो गया.

एरॉन ने कायला को किस करने की कोशिश की और कायला ने उसे धक्का दे दिया. इस पर एरॉन ने बुरी तरह से कायला के होठों पर दांत काट लिया. कायला ने अपने कटे हुए होठों की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की जिससे खूब खून बह रहा था. इसके बाद कायला अस्पताल गई जहां उसका इलाज हुआ.

कायला की प्लास्टिक सर्जरी हुई और उसके चेहरे पर करीब 300 टांके लगे. कायला के मुताबिक एरॉन ने ऐसा इसलिए किया वह मेरे अगले बॉयफ्रेंड के लिए मेरे चेहरे पर निशान छोड़ जाये. उसने ऐसा जानबूझकर किया था. यह जुर्म करने के लिए एरॉन को 12 साल की जेल की सजा सुनाई गई.

खबर स्रोत- news18.com

Back to top button