STF के दरोगा ने की दूसरी शादी, सुहागरात पर वो तो किन्नर निकली

0
143

यूपी के प्रयागराज जिले में एक दरोगा की शादी किन्नर के साथ होने का मामला सामने आया है. एसटीएफ में तैनात दरोगा को जब हकीकत पता चली तो वह अवाक रह गए. इसके बाद दरोगा ने केंट थाने में किन्नर पत्नी और उसके माता.पिता के खिलाफ धोखाधड़ी और धमकी देने के मामले में एफआइआर दर्ज करा दी है. इस मामले की पड़ताल में कैंट थाने की पुलिस जुटी है.

दरअसल एसटीएफ के दरोगा की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. उनके दो छोटे बच्चे हैं जिनकी देखरेख और पालन.पोषण के लिए दरोगा ने दोबारा शादी करने का फैसला किया था. दरोगा द्वारा आरोप लगाया गया है कि प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज के एक शख्स से उनकी मुलाकात हुई. उस शख्स ने करनपुर की लड़की के बारे में बताया और उसकी इंगेजमेंट करवा दी.

5 अक्टूबर 2019 को प्रतापगढ़ बेल्हा मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों का विवाह संस्कार संपन्न हुआ. शादी के बाद लड़की अपने ससुराल आई तो उसके किन्नर होने का पता चला. जब दरोगा ने इसका विरोध किया तो उसके माता.पिता ने जान से मारने की धमकी दी.

मानसिक रूप से परेशान होकर दरोगा ने इसकी शिकायत एसएसपी से की और इस मामले में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.