क्राइम

फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों ने किया कांड, ऐसा आरोप लगाकर काट दिया गुप्तांग

प्रतीकात्मक चित्र

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक पर बाइक चोरी का आरोप लगाकर उसी के दोस्तों ने पहले उसकी पिटाई की और उसके बाद उसका गुप्तांग काट दिया. गंभीर हालत में युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर युवक की स्थिति को देखते हुए उसे दिल्ली के तेग बहादुर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहीं युवक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ये है पूरा मामला

बागपत के सुभाष गेट इलाके में युवक यामीन एक ट्रक पर हेल्पर का काम करता है. जहां उसके साथी टोनी, सोनू और शहजाद भी हेल्पर का काम करते हैं. युवक यामीन का आरोप है कि देर रात उसके दोस्तों ने होटल से खाना लाने के लिए कहा और उसे होटल जाने के लिए उसे अपनी बाइक दे दी. जिसके बाद यामीन ने होटल से खाना तो ले लिया, लेकिन बाइक ले जाना भूल गया और ई रिक्शा की मदद से खाना लेकर आ गया.

यामीन के पास बाइक न देखकर उसके दोस्त सोनू, टोनी और शहजाद गुस्सा हो गए और उसके तीनों दोस्तों ने उस पर बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी और फिर उसका गुप्तांग काट दिया. इस दौरन पीड़ित युवक बार-बार बाइक होटल पर ही छूट जाने की बात कहता रहा और जब होटल जाकर देखा गया तो बाइक होटल से ही बरामद हो गई.

सीओ सदर ओमपाल सिंह मुताबिक, झगड़े की शिकायत उन्हें मिली है. फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पीड़ित के आरोपी दोस्तों की तलाश कर रही है.

Back to top button