Breaking News
Home / ख़बर / देश / भाजपा ने लगाया अब इस एक्ट्रेस पर अपना दांव, इस सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव!

भाजपा ने लगाया अब इस एक्ट्रेस पर अपना दांव, इस सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव!

Image result for भाजप

पुणे :  आगामी 2019 के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है, इन दिनों चुनाव से पहले सियासी पारा गर्म हो गया है.  कई सीटों पर उम्‍मीदवारों को लेकर राजनीतिक दलों में बातचीत शुरू हो चुकी है और महाराष्‍ट्र की पुणे संसदीय सीट भी इन्‍हीं चर्चाओं के केंद्र में है। बताया जाता है कि यहां से अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी किस्‍मत आजमा सकती हैं और उन्‍हें बीजेपी टिकट दे सकती है।

क्या कहते है सूत्र

फिलहाल यहां से अनिल शिरोले सांसद हैं और अगर माधुरी को बीजेपी से टिकट मिलता है तो यह उनके लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। पर सूत्रों का कहना है कि बीजेपी ने माधुरी को लेकर सर्वे भी कराया है, जिसके नतीजे उनके पक्ष में गए हैं। ऐसे में पार्टी यहां नया चेहरा ला सकती है। एबीपी माझा न्‍यूज के अनुसार, बीजेपी 2014 की तरह ही 2019 के चुनाव में भी कई सेलिब्रिटीज को टिकट दे सकती है और इसमें ‘धक-धक गर्ल’ का नाम भी शामिल है।

Madhuri Dixit

माधुरी को बीजेपी ने राज्‍यसभा सदस्‍यता के लिए पेशकश की है

माधुरी के बीजेपी से जुड़ने के कयास तभी से लगाए जा रहे हैं, जब पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने इस साल जून में ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत अभिनेत्री से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। तब ऐसी चर्चाओं ने जोर पकड़ा था कि माधुरी को बीजेपी ने राज्‍यसभा सदस्‍यता के लिए पेशकश की है। अब उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं।

इस बीच, पुणे के बीजेपी के सहयोगी खासदार संजय काकडे ने ऐसी अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘जीत के लिए माधुरी को टिकट देने जितने बुरे दिन बीजेपी पर नहीं आए हैं।’ वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक मोहन जोशी ने कहा, ‘बीजेपी को उम्मीदवार बदलना पड़ रहा है, इसी में उनकी हार है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com