आंबेडकर जयंती पर बोले अभिजीत सिंह सांगा, ‘बीजेपी ने घर-घर पहुंचाया बाबा साहेब का संदेश’

घाटमपुर: उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में संत रविदास देव स्थान में आयोजित भारत रत्न भीमराव अम्बेडकर जयंती मौके पर भाजपा के दिग्गज नेताओं के द्वारा भाग लिया गया. जयंती को संबोधित करते हुए भाजपा के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने कहा कि सीमित दायरे में सिमटे बाबा साहब जिनकी पुरे देश की जनता के लिए सेवाएं रही हैं. उन्हें भाजपा के द्वारा पुरे समाज के सामने लाकर सभी के द्वारा सम्मान दिलाने का काम किया गया है.

विधायक अभिजित सिंह सांगा ने किया संबोधित 

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के विठूर विधानसभा से विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने कहा की भारत के संविधान रचियता बाबा साहब को चंद लोगो द्वारा सिमित दायरे में समेट कर रख दिया गया था. देश की जनता के सेवा के लिए ऐसे महापुरुष को भाजपा ने वहां से निकाल कर पुरे समाज में सम्मान दिलाने का काम किया हैं. साथ ही भाजपा ने बाबा साहेब की सेवाओं को जन जन तक पहुचाने का कार्य करते हुए सर्व समाज से उन्हें सम्मान दिलाने का कार्य किया हैं.

बाबा साहेब की 127वीं जयंती बड़े ही धूम धाम से मनाई गयी.

पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी व विधायक प्रतिभा शुक्ला के द्वारा इनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने का आह्वाहन किया गया. संत रविदास देव स्थान समिति के द्वारा जिला उपाध्यक्ष भाजपा कानपुर ग्रामीण राज नारायण कुरील के नेतृत्व में बाबा साहब डाक्टर भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती बड़े ही धूम धाम से मनाई गयी.