उत्तर प्रदेशख़बर

यूपी में वायरल हो रहा ये पोस्टर, जानिए सबसे पहले किसने पोस्ट किया

उन्नाव रेप कांड पर राजनीति खूब गरमाई हुई है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुरूवार को उन्नाव रेप मामले के सभी केस दिल्ली ट्रांसफर किए जाने के आदेश के बाद समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सीएम योगी , आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पुलिस मुखिया ओपी सिंह को हटाने की मांग की है। इसके साथ ही लिखा गया है कि इन्हे हटाए बिना उन्नाव की बेटी को न्याय नहीं मिलेगा। 

जानिए पूरा मामला

गुरूवार को सुप्रीम कोर्ट ने उन्नाव रेप कांड पर कड़ा रूख अख्तियार करते हुए मामले को अपनी निगरानी में ले लिया । इसके साथ ही सर्वोच्च अदालत ने इस मामले के सभी पांचों केसों को दिल्ली ट्रांसफर कर सीबीआई को एक हफ्ते में मामले की जांच करने व मामले की सुनवाई 45 दिन में पूरी करने के आदेश दिए हैं। इतना ही नहीं पीड़िता को 25 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने का भी आदेश दिया गया है।
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सीएम योगी और आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व डीजीपी ओपी सिंह पर जमकर निशाना साधते हुए तीनों को हटाने की मांग की। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि , ‘उन्नाव मामले में यूपी सरकार के मुंह पर ‘सुप्रीम’ तमाचा! सारे केस दिल्ली ट्रासंफर, 45 दिन में सुनवाई पूरी, परिवार को CRPF की सुरक्षा, 25 लाख रुपये का मुआवजा।’
सपा के ट्वीट में सीएम योगी, आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और डीजीपी ओपी सिंह  की तस्वीर भी शेयर की गई है। इसके साथ ही एक लाइन भी लिखी गई है कि ‘इन तीनों को हटाए बिना उन्नाव की बेटी को न्याय नहीं मिलेगा’।
Back to top button