Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सपा विधायक की मुसलमानों से अपील- BJP समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान ताकि… देखें Video

सपा विधायक की मुसलमानों से अपील- BJP समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान ताकि… देखें Video

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया है. सपा विधायक ने कैराना के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की है.

विधायक नाहिद हसन ने कहा, ‘मेरी लोगों से अपील है कि आप 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए लेकिन जितने भी भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए क्योंकि आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं, और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है.’ कैराना विधायक ने कहा कि ऐसा करने से इन लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा.

हसन ने कहा कि अगर आप बीजेपी समर्थक व्यापारियों और दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. उन्होंने जनता से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें.

बताया जा रहा है कि कैराना के सराय एरिया की भूमि पर गरीब व मजदूर तबके के लोग फल की रेहड़ी लगाकर अपना घर चला रहे थे. लेकिन प्रशासन ने जमीन को चिन्हित कर अवैध अतिक्रमण व कब्जामुक्त कराकर खाली करा दिया है. प्रशासन के मुताबिक यह जमीन सरकारी है, जिस पर केवल शासन का अधिकार है. यह जमीन सरकारी भवन निर्माण के लिए ही उपयोग में लाई जा सकती है. विधायक का आरोप है कि कैराना के उच्च अधिकारी बीजेपी नेता व बीजेपी समर्थकों के इशारे पर काम कर रहे हैं. वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं न कहीं सपा विधायक नाहिद हसन व्यापार के आधार पर लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं.

विधायक नाहिद हसन ने अपने बयान का बाकायदा वीडियो बनवाया और बाद में वायरल करने को कहा. विधायक के विवादित बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. वैसे नाहिद हसन पूर्व में भी विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं.

देखें वीडियो-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com