Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अखिलेश के नेता की बदजुबानी देखिए, बोले- गांजे के नशे में सीएम योगी ले रहे फैसले

अखिलेश के नेता की बदजुबानी देखिए, बोले- गांजे के नशे में सीएम योगी ले रहे फैसले

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा हाल ही में पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि की गई. सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मेरठ शहर में इसका खूब विरोध किया. कार्यकर्ता बैलगाड़ी में सवार हो गए और सरकार के इस फैसले को नशे में लिया हुआ निर्णय बताया. इस दौरान कुछ कार्यकर्ता अपना आपा खोते नजर आए और मुख्यमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

मंगलवार को सपा नेता सरदार परविंदर ईशु के साथ दर्जनों सपा कार्यकर्ता बैलगाड़ी पर सवार होकर बच्चा पार्क पहुंचे और पेट्रोल व डीजल के दाम में हुई वृद्धि का भरपूर विरोध किया. सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए इस फैसले को जनविरोधी बताया. मगर, प्रदर्शन के दौरान सपा नेता अपना आपा खोते नजर आए. आक्रोशित सपा नेताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को गंजेड़ी बताते हुए उनके द्वारा लिए गए इस फैसले को नशे में लिया गया निर्णय बताया.

इस विरोध प्रदर्शन के दौरान मीडिया​कर्मियों से बात करते हुए सपा नेता परविंदर ईशु(पूर्व प्रत्याशी मेरठ कैंट लोकसभा) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी की. उन्होंने मुख्यमंत्री को गांजा पीने वाला नेता बताया और आरोप लगाया कि उन्होंने गांजे के नशे में ही पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने का निर्णय लिया है. इसके साथ उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गांजा न पीने की भी सलाह दी.

कुलमिलाकर सपा नेताओं द्वारा किया गया यह अनूठा विरोध प्रदर्शन शहर में चर्चा का विषय बना रहा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com