Video: समाजवादी मंच से बदजुबानी, महिला नेता ने कहा- ‘हिजड़े’ हैं मोदी और योगी !

फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं. दोनों ही सीटें सपा ने जीत ली हैं, लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें समाजवादी पार्टी के मंच से सीएम योगी और पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया.

सपा के मंच से मोदी और योगी को गालियां

समाजवादी पार्टी का ये मंच सजा था फूलपुर में. तारीख थी 9 मार्च. मंच पर लगाए गए पोडियम से समाजवादी पार्टी की एक महिला नेता ने भाषण देना शुरू किया तो उनके मुंह से सिर्फ और सिर्फ अभद्र शब्द ही निकले देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए उन्होंने अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

देखिये वीडियो

घटिया भाषण पर हंसते रहे सपा नेता

इन महिला नेता का नाम क्या है ये नहीं पता और इनकी शक्ल भी साफ दिखाई नहीं दे रही है लेकिन जब ये महिला नेता पीएम और सीएम के लिए घटिया भाषा का इस्तेमाल कर रहीं थीं तो मंच पर मौजूद नेता खूब हंस रहे थे. किसी भी नेता ने इन्हें शिष्टाचार का पाठ नहीं पढ़ाया.

अखिलेश करेंगे कार्रवाई

उपचुनावों में जीत के फौरन बाद अखिलेश यादव ने बीजेपी नेताओं को अपनी भाषा सुधारने का सुझाव दिया था. लेकिन उनकी ही पार्टी की नेता की भाषा पर सवाल खड़े हो रहे हैं तो क्या अब अखिलेश यादव अपनी ही पार्टी की नेता के घटिया बयान पर कोई कार्रवाई करेंगे.