Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / बार बालाओ संग मस्त होकर सपा नेता ने लगाये ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

बार बालाओ संग मस्त होकर सपा नेता ने लगाये ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

समाजवादी पार्टी के नेता दिनेश यादव का ठुमके  l के लिए इमेज परिणाम

सत्रहवीं लोकसभा का चुनावी महासमर सात चरणों में 11 अप्रैल से 19 मई के बीच होगा और सभी सीटों के लिए मतगणना 23 मई को की जायेगी। आँध्र प्रदेश, ओडिशा, अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम की विधानसभाओं के चुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ होंगे लेकिन जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव राज्य की सुरक्षा स्थिति को देखते हुए अभी नहीं कराये जायेंगे । चुनावी महाकुंभ का आज बिगुल बजते ही आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गयी है। बताते चले लोक सभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दलों ने अपना चुनावी अभियान और तेज़ी से कर दिया है.

इस बीच जहा लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में पूरा समाजवादी पार्टी का अमला जोर शोर से जुटा हुआ है, उसी दौरान वायरल हुए इस नेता के वीडियो ने सपाइयों के होश उड़ा दिये हैं। करीब एक मिनट के इस वीडियो में पार्षद दिनेश यादव नाचती लड़कियों के सामने जमकर ठुमके लगा रहे हैं।

खूब सुर्खियां बटोर रहे सपा नेता के ये ठुमके 

दिन के उजाले में किसानों की लड़ाई लड़ने का दावा, तो रात के अंधेरे में बार बालाओं के संग सपा नेता के ठुमके खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।  सपा नेता वार्ड संख्या एक से जिला पंचायत सदस्य रश्मि यादव के पति हैं।  एत्मादपुर के खांडा के रहने वाला समाजवादी पार्टी का नेता दिनेश यादव का सोशल मीडिया पर ठुमके लगाते हुए वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है।  बार बालाओं के साथ हाथ से हाथ पकड़कर ठुमके लगाते समाजवादी पार्टी के नेताओं की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com