मायानगरी

ये हैं साउथ इंडस्ट्री की 3 सबसे वजनदार हिरोइनें, दूसरी का वजन जान बोलेंगे- बाप रे बाप !

आजकल साउथ इंडस्ट्री की फिल्में देश-विदेश सभी जगह धमाल मचा रही हैं। फिल्मों के साथ-साथ उनके एक्शन सीन्स और एक्टर्स की काफी तारीफ होती है। लेकिन इन दिनों एक साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे काफी हो रहे है।आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की अभिनेत्रियों की तरह साउथ फिल्मो में काम करने वाली कई खूबसूरत एक्ट्रेस के आज करोड़ों की तादाद में लोग दीवाने हैं। जो साउथ अभिनेत्रियां सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की कई हीरोइन को भी कड़ी टक्कर देती हैं। पर आज में आपको साउथ फिल्मो की सबसे वजनदार एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिनका वजन जानकर आप तो क्या कोई भी यकीन नहीं करेगा।

1.अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक जाना माना प्रसिद्ध और लोकप्रिय नाम है। अनुष्का शेट्टी दिखने में काफी खूबसूरत, सेक्सी और हॉट हैं। इन्होंने साउथ इंडस्ट्री के तमाम बड़े सुपर स्टारों के साथ काम किया है तथा कई बड़ी हिट फिल्में दी है। फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ में देवसेना का किरदार निभाने के बाद अनुष्का को अब पूरी दुनिया पहचानने लगी है। हांलाकि, ‘बाहुबली’ से पहले भी अनुष्का शेट्टी साउथ इंडियन फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस रही हैं। सच कहा जाए तो पिछले कुछ सालों से अनुष्का टॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और उनकी गिनती टॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में होती है।

इसके साथ ही हम आपको बता दे अनुष्का शेट्टी का नाम सबसे वजनदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शुमार है क्योंकि अभी वर्तमान समय में उनका वजन 63 किलोग्राम है और इतना वजन होने के बावजूद भी अनुष्का अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर कई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। बता दे  अनुष्का अपनी शानदार एक्टिंग स्किल के अलावा अपनी सुंदरता को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं।

2.नमिता

बता दें कि साउथ फिल्मों नमिता का नाम साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार है। उनकी फेमस फिल्मों में ‘जगन मोहिनी’ और ‘बिल्ला’ का नाम है। आज जहां जीरो फिगर की एक्ट्रेसेस की इंडस्ट्री में मांग है। वहीं नमिता ने अपने भरी भरकम बॉडी के बावजूद भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए रखी है। यहीं नहीं उनके फैन्स उनके इस हद तक चाहते है कि उनको नमिता हैवी बॉडी के बावजूद पसंद हैं आपको बता दे इनका वजन 69 किलोग्राम है जो की एक अभिनेत्री के नजरिये से देखा जाये तो बहतु ज्यादा है |

3. हंसिका मोटवानी

बचपन से ही अपनी खुबसूरती का बखान करती आ रही हंसिका का लुक हमेशा से ही अलग रहता है | हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दूरदर्शन के प्रसिद्ध टीवी शो शाका लाका बूम बूम से की, इसके बाद वह कई अन्य टीवी शोज में नजर आयीं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हंसिका फिल्म कोई मिल गया में भी नजर आ चुकी हैं।बतौर एक्ट्रेस हंसिका ने अपना एक्टिंग डेब्यू अल्लू अर्जुन के अपोजिट तमिल सिनेमा की फिल्म देसामुदुरु से किया, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से भी नवाजा गया।   हिंदी सिनेमा में हंसिका ने हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आप का सुरूर से डेब्यू किया, जोकि बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही थी।हंसिका का वजन 65 किलो है इसके बावजूद हंसिका इंडस्ट्री की खुबसूरत और बोल्ड लुक में जीरो फीगर वाली अभिनेत्रियों को मात देती है।

Back to top button