Breaking News
Home / गैजेट ज्ञान / Sony लाने जा रही फ्लैक्सिबल फोन, इसकी डिस्प्ले हो जाएगी ‘रोल’

Sony लाने जा रही फ्लैक्सिबल फोन, इसकी डिस्प्ले हो जाएगी ‘रोल’

स्मार्टफोन बाजार में नया धमाका होने वाला है. खबर है कि जापानी दिग्गज कंपनी Sony अपना नया फोल्डेबल लाने की तैयारी में हैं, जो Samsung और Huawei को टक्कर देगा रिपोर्ट की मानें तो Sony फ्लैक्सिबल डिस्प्ले वाले फोन पर काम कर रही है, यह फोन फोल्डेबल नहीं बल्कि रोलेबल होगा.

दरअसल डिवाइसेज की इंफॉर्मेशन लीक करने वाले ट्विटर यूजर मैक्स जे के ट्वीट के अनुसार Sony फोल्डिंग स्क्रीन वाले डिवाइस को डेवलप कर रही है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि इसमें सिंपल फोल्डिंग स्क्रीन की तुलना में रोलेबल स्क्रीन हो. Max J ने अपने ट्वीट ने कहा है कि Samsung Galaxy Fold या Huawei Mate X से अलग Sony के फोल्डेबल फोन में Nautilus डिजाइन का इस्तेमाल होगा. उम्मीद की जा रही है कि Sony अपने फोल्डेबल फोन को इस साल दिसंबर में या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकता है.

ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन
मैक्स जे के ट्वीट के मुताबिक Sony के फोल्डिंग स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप मॉडल में 3,220 mAh की बैटरी, एलडी डिस्प्ले, SM7250 प्रोसेसर और 10x कैमरा जूम मिलेगा. इसके अलावा इस फोन के फाइनल मॉडल में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 5G कनेक्टिविटी के लिए क्वालकॉम X50 मोडेम मिलेगा.

मिल सकती है ये डिस्प्ले
लीक के मुताबिक, कहा तो यह भी जा रहा है कि Sony के इस फोल्डेबल फोन में LG का डिस्प्ले इस्तेमाल किया गया है. रोलेबल डिस्प्ले की बात करें तो LG इलेक्ट्रॉनिक्स इस मामले में दिग्गज कंपनी है. CES 2019 में रोलेबल डिस्प्ले के साथ दुनिया का पहला TV LG ने ही लॉन्च किया था.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com