मायानगरी

शादीशुदा सोनम को दिलो-जान से चाहता है ये एक्टर, गुदवा रखा है उनके नाम का टैटू !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने करीब एक साल पहले शादी की. सोनम कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी रचाई है.


इस बीच हम आपको आज बता रहे हैं उस बॉलीवुड अभिनेता के बारे में जो आज भी सोनम कपूर को बहुत प्यार करता है। यहां तक कि इस अभिनेता ने अपनी पीठ पर सोनम का नाम तक गुदवा रखा है। लेकिन आपको बता दे ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि सोनम का भाई और मिर्जया से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हर्षवर्धन कपूर हैं।


हर्षवर्धन ने अपनी पीठ पर 2 टैटू गुदवाए हैं। खास बात यह है कि हर्ष ने ये टैटू अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नहीं अपनी बहनों के लिए बनवाए हैं। हर्षवर्धन के इस टैटू में उनकी दोनों बहन सोनम कपूर और रिया कपूर का नाम लिखा हुआ है। हर्षवर्धन ने ट्विटर पर खुद इसका एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो देखकर आप भी सोचेंगे भाई हो तो हर्षवर्धन जैसा।

हर्ष की पीठ के दोनों तरफ एक-एक टैटू बना हुआ नजर आ रहा है। एक तरफ रिया तो एक तरफ सोनम का नाम लिखा हुआ है। गौरतलब है कि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने बॉलीवुड फिल्म ‘मिर्जिया’ से सैय्यामी खेर के साथ डेब्यू किया था। यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चली लेकिन हर्षवर्धन के अभिनय की खूब चर्चा हुई।

Back to top button