मायानगरी

मुुंह छुपाये फिर रहे सोनाक्षी सिन्हा के घर वाले, क्योंकि बिटिया ने खोला है Sex Clinic !

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में जल्दी ही नज़र आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की ऑफिशियल अलाउंसमेंट की थी. अब सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना का फर्स्ट पोस्टर भी जारी किया जा चुका है. सोनाक्षी की इस अपकमिंग फिल्म का पूरा नाम है ‘खानदानी शफाखाना – सेक्स क्लीनिक’ .

फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा, नादिरा बब्बर और रैपर बादशाह भी लीड रोल में नजर आएंगे. ‘खानदानी शफाखाना’ का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है, जबकि फिल्म अगले महीने 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

Yeh jitna bolegi logo ko utni hi शर्म aani hai 🤐 #KhandaaniShafakhana trailer out in 2 days! @aslisona #AnnuKapoor @badboyshah @priyanshjora @shilpidasgupta #BhushanKumar @mriglamba #MahaveerJain @gautam.m1 @tseries.official

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on

फिल्म के पोस्टर में खानदानी शफाखाना यानी सेक्स क्लिनिक का जिक्र किया जा रहा है और इसमें आस पास के लोग मुँह छुपाते नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में जहां वरुण शर्मा न्यूज पेपर से अपना मुंह छिपाए दिख रहे हैं वहीं बादशाह मैगजीन के पीछे मुंह छिपाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ फिल्म के पोस्टर में फिल्म का स्लोगन भी लिखा है- ‘मैं जितना बोलूंगी लोगो को उतनी ही शर्म आनी है’

आपको बता दें की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में अन्नू कपूर एक डॉक्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे जो लोगो की कमजोरी का इलाज करेंगे. वहीं सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में अन्नू कपूर को असिस्ट करती दिखेंगी. इस फिल्म को सुभाष घई की स्टूडेंट शिल्पी दासगुप्ता ने निर्देशित किया है.

Back to top button