मायानगरी

#MeToo का जिन्न फिर आया सामने, अनु मलिक को इस बॉलीवुड सिंगर ने याद दिलाए कारनामे

#MeToo मुहीम ने पिछले साल लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था. देश भर की कई महिलाओं ने इस मुहीम की मदद से अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट को लोगों के सामने उजागर किया था, बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी इस मुहीम के आरोपों में आए थे, उन्ही में से एक नाम है अनु मलिक का, जिनके ऊपर ‘मीटू’ मूवमेंट के तहत सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे.

अब अनु मलिक ने इन आरोपों पर अपना बचाव किया है तो सिंगर सोना महापात्रा उन पर फिर भड़क गईं हैं, एक इंटरव्यू में अनु मलिक ने बताया कि कैसे इस आरोप के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था, अनु मलिक ने कहा कि बिना किसी वजह के अचानक उन्हें काम मिलना बंद हो गया था, अनु मलिक ने बोला है कि एक दिन उन्होंने देखा कि उनके पास अब काम नहीं है बिना किसी वजह के.

इस पर सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए अनु मलिक को वजह बताई है. सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘उसकी वजह ये सब था, आप उसे पता करिए..’ ट्वीट के माध्यम से सिंगर ने पुराने आर्टिकल्स के लिंक शेयर किए हैं, जिसमे अनु मलिक के खिलाफ ‘मीटू’ मूवमेंट के तहत आरोप लगाए गए हैं.

याद दिला दें कि   अनु मलिक ‘इंडियन आइडल’ सीजन 10 टीवी शो के जज थे. लेकिन ‘मीटू’ जैसे गंभीर आरोपों के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था.

Back to top button