क्राइम

कांग्रेस नेत्री के बेटे ने युवती के साथ की अश्लील हरकत, फिर कार में बंधक बनाकर…

रायपुर  छत्तीसगढ़ में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की महिला नेत्री के बेटे पर शर्मसार कर देने वाली गंभीर घटना का आरोप लगा है। मामला एक युवती का पीछा कर उससे जबरन मारपीट, छेड़छाड़ और अपहरण का है। घटना दुर्ग जिले की है। जानकारी के अनुसार दुर्ग जिले के रिसाली निवासी कांग्रेस महिला नेता सरिता परगनिहा के बेटे स्वप्निल परगनिहा ने भीड़-भाड़ वाले बाजार से एक युवती के साथ मारपीट करते हुए, उसे बंधक बनाकर उठा लिया और ले गया।

इसके बाद पीड़ित युवती के साथ अश्लील हरकत करते हुए अपने घर ले गया और बंधक बनाकर पिटाई की। आरोपित ने युवती से उसका मोबाइल छीन लिया और उसके भाई को भी फोन कर धमकी दी। आरोप है कि जब रिपोर्ट लिखवाने पीड़िता का परिवार कोतवाली गए तो उन्हें जानबूझकर दूसरे इलाके के थाने में जाने को कहा गया। नेवई थाने में जाने के बाद भी रात 10 बजे से लेकर रात 2 बजे तक पीड़िता और उसके परिवार वालों को डरा धमकाकर पुलिसवालों ने बिठाए रखा। तब कहीं जाकर एफआईआर दर्ज की गई।

मीडिया से बात करते हुए दुर्ग एसपी प्रखर पांडे ने बताया कि पीड़िता का बयान अभी दर्ज नहीं हो पाया है। बयान लेने के बाद अगर जरूरत पड़ी तो केस में और भी धाराएं जुड़ सकती हैं । उन्होंने कहा कि विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि आरोपित राज्य के सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की महिला नेत्री का बेटा है, इस वजह से ऐसा किया गया। ताकि रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सके। मामला शनिवार शाम का है लेकिन पुलिस की मामले को दबाने की वजह से घटना का खुलासा दो दिन बाद सोमवार को हुआ है।

Back to top button