क्राइम

माँ और प्रेमी के अवैध संबंध में बाधा बना बेटा, तो दोनों में मिलकर दे दी खौफनाक मौत

Image result for माँ और प्रेमी के अवैध संबंध

कोलकाता के  महानगर से सटे हावड़ा जिले के चटर्जी हॉट थाना इलाके में एक शातिर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर 13 वर्षीय बेटे की हत्या करवा दी। मामले को छिपाने के लिए वह खुद ही शिकायत दर्ज कराने थाना जा पहुंची। पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली और आरोपित मां को उसके प्रेमी के साथ शुक्रवार को धर दबोचा।

आरोपित महिला काकोली रॉय (30) हावड़ा के चटर्जीहॉट थाना क्षेत्र अंतर्गत कलाबागान की रहने वाली है, जबकि उसका प्रेमी रंजीत धर (33) कोलकाता के फूलबागान थाना क्षेत्र अंतर्गत कांकुड़गाछी का निवासी है। हावड़ा पुलिस आयुक्तालय के मुताबिक काकोली रॉय चटर्जी ने शुक्रवार सुबह हॉट थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई कि एक दिन पहले से उसका बेटा शुभम रॉय (13) लापता है। उसने बेटे के अपहरण की आशंका जताई।
इसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। काकोली के बयान में विसंगति मिलने पर पुलिस को उस पर संदेह हो गया। उसके मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाला गया तो पता चला कि वह रंजीत धर से लगातार फोन पर संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस ने रंजीत को धर दबोचा। दोनों को थाना में आमने-सामने बैठाकर पूछताछ शुरू हुई तो राज खुल गया।
रंजीत ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया कि काकोली और उसने मिलकर शुभम की हत्या की साजिश रची थी। वह उनके अवैध संबंध के बीच में बाधा बन रहा था। उसे घुमाने-फिराने के बहाने रंजीत अपने साथ ले गया और चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया। ट्रेन की चपेट में आने से शुभम् की मौत हो गई। इसके बाद दोनों ने मिलकर पुलिस को चकमा देने के लिए अपहरण की शिकायत दर्ज कराने की योजना बनाई, लेकिन उलटे पुलिस के चंगुल में फंस गए।
Back to top button