मैदान में बेटा कर रहा था बल्ले से धमाका, स्टैंड्स में बेहोश होकर गिर पड़े पिता

0
61

Sri Lanka vs Bangladesh, 2nd ODI Sri Lanka opener Avishka Fernando's father has been admitted to hospita | स्टेडियम से पिता पहुंचे सीधे अस्पताल, अविष्का फर्नांडो खेलते रहे देश के लिए पारी

गेंदबाजों के सधे प्रदर्शन के बाद ओपनर आविष्का फर्नांडो की 82 रन की आक्रामक पारी की बदौलत श्रीलंका ने बंगलादेश को दूसरे वनडे में रविवार को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली। श्रीलंका ने इस तरह 44 महीनों में अपनी जमीन पर पहली घरेलू वनडे सीरीज जीत हासिल की। बंगलादेश ने विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम की नाबाद 98 रनों की शानदार पारी की बदौलत 50 ओवर में आठ विकेट पर 238 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया जबकि श्रीलंका ने 44.4 ओवर में तीन विकेट पर 242 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम की।

इस बीच बताते चले मैच के दौरान अविष्का फर्नांडो के पिता के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। अविष्का के पिता अपने बेटे की बल्लेबाजी देखने स्टेडियम पहुंचे हुए थे, जहां बीच मैच में वो बेहोश हो गए। अविष्का के पिता को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। पिता के बारे में अविष्का को कुछ पता नहीं था। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी। जब वह आउट होकर पवेलियन पहुंचे, तो उन्हें पिता के बारे में बताया गया। अविष्का के पिता डायबिटीज के मरीज हैं।

जानकारी के मुताबिक मैच के बाद अविष्का फर्नांडो ने खुद ही बताया कि उनके पिता फिलहाल खतरे से बाहर हैं। उन्होंने ये भी कहा कि शतक से चूकने का उन्हें अफसोस नहीं है। बता दें कि श्रीलंका ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।