मनोरंजन

बोल्ड एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो, आए ऐसे भद्दे कमेंट्स कि क्या बताएं !

सोफिया हयात

हर रोज कोई न कोई मॉडल सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओ से सुर्खियों में बनी रहती है. मगर आज इन सब को पीछे छोड़ इस मॉडल ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है.  उन्होंने अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के जरिए तहलका मचा रखा हैं. ये मॉडल रोजाना बड़ी ही बेबाकी के साथ अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इसने अपनी हॉटनेस के जरिए ही दुनियाभर में तहलका मचा रखा हैं. इनकी इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. हम बात कर रहे टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात की.

सोफिया की शेयर फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका 

बताते चले सोफिया हयात अपनी लाइफस्टाइल और तस्वीरों के चलते अक्सर  सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं. सोफिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट और सेक्सी  फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. कई ट्रोल्स ने तो भद्दे कमेंट भी किए.

यूजर ने दिए भद्दे कमेंट्स 

एक यूजर का कमेंट पढ़कर सोफिया भी चौंक गईं. दरअसल, यूजर ने सोफिया की फोटो पर लिखा, “आप भारत में बढ़ते रेप कल्चर का वास्तविक कारण हैं. अगर भारत में आप जैसी महिलाओं पर एक्शन लिया जाए जो न्यूडिटी को बढ़ावा देती हैं तो रेप कल्चर खत्म हो जाएगा.’

सदमे में आ गईं. सोफिया

View this post on Instagram

I don’t read all my comments..but Times of India printed this one. This guy said this to my picture..so am shocked really that people like him think like this! Is he real? Do people like this exist? Tell me this is not what all Indians are like? What do you think of his comment? #timesofindia #rape #rapeculture #india #dailymail #thesun #thestandard #bbc

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया के मुताबिक़ वे इस कमेंट की वजह से सदमे में आ गईं. फोटो में ट्रोल्स के कमेंट का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए सोफिया ने लिखा, “मैं अपनी पोस्ट्स पर आने वाले सभी कमेंट नहीं पढ़ती हूं, लेकिन ये एक मीडिया हाउस ने प्रिंट किया. इस इंसान ने मेरी तस्वीर पर जो लिखा उसे पढ़कर मैं चौंक गई हूं कि लोग आज भी ऐसी सोच रखते हैं.”

“क्या ये रियल है? इस तरह के लोग वाकई दुनिया में रहते हैं? मुझे उम्मीद है कि सभी भारतीय ऐसा नहीं सोचते हैं. आप लोगों का इस कमेंट के बारे में क्या सोचना है?”
Back to top button