क्राइम

जीजा ने किया ऐसा कांड, साली हो गई पूरे शहर में बदनाम, खबर कर देगी हैरान

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से आई ये खबर भी ऐसी ही है.

दरअसल यहां.पत्नी से झगड़ा होने पर जीजा ने पत्नी की बहन को प्रेम जाल में फंसाने का प्रयास किया. सफल न होने पर उसके अश्लील फोटो वाट्सअप और फेसबुक पर डाल दिए. नाबालिग को पता चला तो उसने अपने माता-पिता को बताया. रविवार को पीडि़ता थाने पहुंची और जीजा पर एफआइआर कराई.

पीडि़ता जनकगंज इलाके में रहती है. उसके जीजा और बहन के बीच कुछ महीनों से विवाद चल रहा है. इसी बीच जीजा उसे मैसेज भेजने लगा. उसे अपने प्रेम जाल में फंसाने का प्रयास किया. लेकिन पीडि़ता ने एक दिन जीजा को फटकार लगा दी.

इसके बाद जीजा ने उसके कुछ अश्लील फोटो फेसबुक और वाट्सअप पर डाल दिए. रिश्तेदारों ने तस्वीरें देख लड़की को बताया तो उसने जीजा से शिकायत की. जवाब में जीजा ने उसे धमकाया कि थाने रिपोर्ट करने गई तो जान से मार देगा.

कुछ दिन तो पीडि़ता धमकी से डरती रही लेकिन बाद में हिम्मत कर माता-पिता को जीजा की करतूत बताई. रविवार को पीडि़ता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और पूरा मामला बताया. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर जीजा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Back to top button