खुश होंगे शाहरुख खान और गायब हो जाएंगे रणवीर सिंह, पूरा मामला जानकर आ जाएगा मजा !

0
93

नई दिल्ली | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर काफी वक्त से खबरे आ रही हैं कि वो जल्द ही वापसी करने वाले हैं लेकिन अभी तक इस पर कुछ स्पष्ट तौर पर नहीं दिखाई दिया है। अब खबर है कि शाहरुख खान जल्द ही 1987 की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक में दिखाई देंगे। जी हां खबरों के मुताबिक, शाहरुख फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी लाने वाले हैं। वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मिस्टर इंडिया 2 (Mr. India 2) में दिखाई देंगे।

सुत्रों के मुताबिक, डायरेक्टर अली अब्बास जफर एक नए प्रोजेक्ट पर काम करे हैं जो अनिल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की मिस्टर इंडिया का रीमेक होगी। अली अब्बास मिस्टर इंडिया को एक नया स्पिन ऑफ और कॉन्टेंपररी सेटअप देंगे। इस फिल्म के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है।

खबर के अनुसार, फिल्म के निर्माता रणवीर सिंह को अनिल कपूर के रोल के लिए संपर्क बना रहे हैं। जबकि किंग खान को मोगैंबो के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ये रोल काफी पसंद आया है।

हालांकि अभी तक किसी की भी तरफ से इस खबर पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इसलिए अभी पक्की तौर पर कुछ कहना गलत होगा, लेकिन अगर सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही शाहरुख खान और रणवीर सिंह को एक साथ पर्दे पर देखा जा सकेगा।