उत्तर प्रदेश

स्मृति ईरानी का राहुल पर अटैक, बताया अमेठी का ‘लापता सांसद’

Image result for स्मृति ईरानी राहुल

अमेठी लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने केरल के नागरिकों को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सावधान रहने के लिए अपील की हैं। कहा कि राहुल अमेठी के लिए 15 वर्षो में कुछ नहीं किये हैं। गुरूवार को अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर निकलीं स्मृति ईरानी बीच में लखनऊ भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर लगभग 05 मिनट ठहरीं। यहां उन्होंने मंत्री सुरेश पासी, मोहसिन रजा समेत कई कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद अमेठी के लिए रवाना हो गयीं।

यहां से उनके साथ मोहसिन रजा भी रवाना हुए। इसके पूर्व स्मृति ईरानी भारती भवन (आरएसएस कार्यालय) जाकर संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात कीं और चुनाव जीतने का मंत्र लीं। लखनऊ पहुंची स्मृति ने अमेठी की बदहाल स्थिति का जिम्मदार राहुल गांधी को ठहराया। उन्होंने कहा कि अमेठी में कुछ भी नहीं करने वाले राहुल वायनाड भाग रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा, ‘पिछले 15 साल से अमेठी के सांसद एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो यहां पर आते ही नहीं हैं. उन्हें जवाब देना होगा कि इस देश को क्यों लूटा गया? मैं वायनाड के लोगों को चेताना चाहती हूं, उन्हें अमेठी आकर एक बार देखना चाहिए.’

स्मृति ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के कार्यों को देखना है तो अमेठी आएं और यहां की बदहाल स्थिति देखिए। वहीं, राहुल पर टू-जी घोटाला का लाभ लेने का आरोप लगाईं। राहुल वायनाड से करेंगे नामांकन आज एक तरफ गांधी के गढ़ में स्मृति आज राहुल को ललकारेंगी। वे राहुल के वायनाड जाने के मुद्दे को हवा देंगी और माहौल अपने पक्ष में करने की कोशिश करेंगी।

वहीं, राहुल आज केरल के वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन भरने में व्यस्त रहेंगे। अमेठी में दो दिन रहेंगी स्मृति कपड़ा मंत्री स्मृति दो दिन अमेठी में रहेंगी। यहां रैली समेत कई कार्यक्रमों में शामिल होंगी। उम्मीदवार घोषित होने के बाद स्मृति का यह पहला अमेठी दौरा है। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति को टिकट मिला था, लेकिन वह चुनाव हार गयीं। अब दोबारा भाजपा ने उनको उम्मीदवार बनाकर विश्वास जताया है

Back to top button