जरा हट के

जुगाड़ू तस्वीरें : देखेंगे इन शातिरों की करामाती हरकतें, तो चकरा जाएगा आपका भी दिमाग

इन्सान है तो वो चालाकी तो करेगा ही क्योंकि चालाकी और जुगाड़ दोनों ही उसके खून में बसते है और इस बात में कोई शक भी नही है. आज हम आपको उसी से जुड़ा कुछ ऐसा ही बताने जा रहे है जो आपके दिमाग को भी घुमाकर के रख देगा और आप कहेंगे कि ये अपने आप में मजेदार है. चलिए फिर जानते है कुछ शातिर लोगो की ऐसी दिमागी खुराफात जिसे आप सभी बेहद ही पसंद करेंगे और कहेंगे कि इसे देखकर के तो वाकई में मजा ही आ गया.

ट्रेन में चलते हुए काम करना है? हर वक्त आपका बॉस आपको परेशान बस करता ही रहता है तो फिर आपको टेंशन लेने की बिलकुल भी जरूरत नही है क्योंकि आपका सलूशन बिलकुल यही पर ही छुपा हुआ है.

अकेला व्यक्ति ड्राइव कर रहा हो और मैप से कुछ भे लोकेट करना हो तो उसके लिए भी हमारे पास में एक इलाज मौजूद है और उसके लिए आप ऐसा कुछ कर सकते है.

साईकिल पर बैठकर के भी आपको घर वाली फीलिंग लेनी है? आनंद और परमआनंद उठाते रहना है तो फिर आपके लिए हम कुछ ऐसा ही लेकर के आये है और ये आपको बेहद ही पसंद भी आएगा.

रोटियाँ सेंकने के लिए आपके पास में तवा नही है? चिंता मत करिए इसके लिए आप इस तरह की हरकत भी करके आजमा सकते है और ये काफी सही भी है.

अन्दर से अगर दरवाजे की कुण्डी टूट भी जाए तो आपको इसमें टेंशन लेने की जरूरत नही है क्योंकि इसके लिए हम ये एक नया तरीका अपना सकते है.

एक साथ बहुत सारी थैलियाँ बाजार से ला रहे हो तो आपको उठाकर के लाने में थोड़ी सी परेशानी आयेगी ही मगर अगर दो लोग हो तो आप उन्हें इस तरीके से भी ला सकते है और ये काफी आसान भी है.

आपको भी इनकी तरह स्मार्ट बने रहने के लिए प्रयास करते रहना चाहिए क्योंकि ये बेहद ही ख़ास बना देता है.

Back to top button