होटल ले जाकर भाई ने किया बलात्कार, फिर तो ये सिलसिला चलता रहा 5 साल

0
124

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आई है. एक चचेरे भाई ने जयपुर में पढ़ रही अपनी बहन के साथ मदद के बहाने होटल में दुष्कर्म किया. बाद में आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी देकर पीडि़ता के साथ लगातार पांच साल तक देहशोषण किया. पुलिस ने पीडि़ता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मूलतया भरतपुर हाल गांधीनगर इलाके निवासी 24 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह वर्ष 2014 में जयपुर पढऩे के लिए आई थी फि़लहाल वह बीएड की पढाई कर रही है. पीडि़ता के पिता असम में और मां भरतपुर में रहती है. यहां वह गांधीनगर इलाके स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहती है.

पीडि़ता का आरोप है कि उसका चचेरा भाई सुमित भारती बाजार से सामान एवं अन्य जरुरत की चीजों को दिलाने के लिए आता जाता रहता था. साल 2014 में वह एक बार  सामान दिलाने के बहाने बाजार ले गया और वहां से कुछ खाने पीने की कहकर होटल में ले गया, वहां कमरे में पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया.

इस घटना के बाद आरोपी का जल्दी आना-जाना शुरू हो गया और पीडि़ता को बदनामी का भय दिखाकर देहशोषण करता आ रहा है. हाल ही में 18 दिसंबर को आरोपित आया और पीडि़ता को डब्ल्यूटीपी के पीछे एक होटल में ले गया और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

जब पीडि़ता ने भविष्य में फिर कभी घटना की पुनरावृति नहीं हो, इसके लिए आरोपी को समझाया तो वह बिफर गया और बदनाम करने का भय दिखाने लगा, जिसके बाद पीडि़ता ने थाने पहुंचा कर मामला दर्ज करवाया.