मायानगरी

सलमान पर इस सिंगर का दूसरा अटैक, अब बोला ‘कागज का टाइगर’

सुपरस्टार सलमान खान को अक्सर अपना निशाना बनाने वाली सिंगर सोनम महापात्रा ने एक बार फिर सलमान पर मौखिक हमला बोला है. सिंगर ने फिल्म ‘भारत’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को आधार बनाकर सलमान पर एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने सलमान को ‘पेपर टाइगर’ कहा है.

फिल्म के कलेक्शन को औसत दर्जे का बताते हुए सोना ने भारत के लोगों से ‘पेपर टाइगर्स’ की पूजा नहीं करने का आग्रह किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में एक सवाल लिखा है, ‘आप फिल्मी सुपरस्टार को क्या कहते हैं, जो प्रचार, प्रचार और पॉस्चरिंग के बावजूद भी पुरे सप्ताह का रिटर्न नहीं दे पाता? उत्तर. पेपर टाइगर्स. इन पेपर टाइगर्स की पूजा करना बंद करें डिअर इंडिया, चलो और अधिक योग्य कलाकारों की खोज करते है.

कुछ दिनों पहले भी सोना ने ‘भारत’ के प्रचार के दौरान सलमान द्वारा कई बार प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाने पर भी उन्होंने सलमान को टारगेट किया था. पीसी फिल्म से अंतिम समय में बाहर चली गई थी. जिसके चलते सलमान ने प्रचार के दौरान कई बार इस बारे में बात की थी जो सोना को पसंद नहीं आई थी.

बताते चले कि 5 जून 2019 को रिलीज़ हुई ‘भारत’ ने लगभग 180 करोड़ रुपये का घरेलू बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया है और उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही डबल सेंचुरी का आंकड़ा पार कर लेगी. यह फिल्म सलमान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है.

 

Back to top button