मायानगरी

जिसे सब समझे साधारण लड़की, वो निकली बॉलीवुड सुपरस्‍टार की पत्‍नी, तस्‍वीरें देख उड़ जाएंगे होश

कहते हैं कि इस दुनिया में जो कोई भी जन्‍म लेता है वो अपनी किस्‍मत साथ में लेकर ही जन्‍म लेता है। इसलिए ये जरूरी नहीं के किसी इंसान ने गरीब परिवार में जन्म लिया हो तो वो पूरी जिंदगी गरीब ही रहेगा क्‍योंकि उसकी किस्मत कब उसे राजा बना दे और उसे राजा से रंक बना दे ये तो खुद उसको भी पता नहीं होता हे। इसका उदाहरण आपको बॉलीवुड में कई देखने को मिल जाएंगे।

 

जी हां क्‍योंकि इस इंडस्‍ट्री में आपको कुछ ऐसे स्‍टार देखने को मिल जाएंगे जो एक रात में इतने नाम और शोहरत कमा चुके थें जिसकी कल्‍पना वो खुद भी नहीं कर सकते थें लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी स्‍टार दिखेंगे जो नाम और शोहरत होने के बाद भी एकाएक गुमनामी के अंधेरे में खो गए। लेकिन अाज हम आपको ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ उनका नाम जुड़ने से उनकी किस्मत पलट गई।

 

आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, लोग उस छोटी सी बच्‍ची की तस्वीर समझ रहे थे वो आम लड़की नहीं है बल्कि एक सुपरस्टार की पत्नी की तस्वीर है। आजकल के समय में सोशल मीडिया का ऐसा क्रेज छाया हुआ है कि इस दौर में कोई भी अलग सी तस्वीर हो या फिर कोई भी वीडियो बेहद ही आसानी से वायरल हो जाती है।

 

कुछ ऐसा ही हुआ आज भी ऐसी ही साधारण सी दिखने वाली एक बच्‍ची की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी लेकिन लोगों को उसकी असली पहचान नहीं पता था जैसे ही लोगों को पता चला उन्‍हें यकीन नहीं हो पा रहा था। जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान समय में भले ही ये लड़की करोड़ों में खेल रही है लेकिन पुराने यादगार पल जब सामने आ जाते हैं तो बीता हुआ कल याद दिला देते हैं।

तो आपको भी बता दें कि ये कोई आम लड़की नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर की पत्नी है। जी हां ये खूबसूरत लड़की शाहिद की पत्नी मीरा है। आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन आपको ये बता दें कि सोशल मीडिया पर मीरा की क्यूट तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया। मीरा पहले की तुलना में अब काफी ज्‍यादा हॉट और ग्लैमरस लगने लगी हैं ये आप खुद भी देख सकते होंगे कि मीरा अपने बचपन में कैसी थी और शादी के बाद कैसी लगने लगी।

 

आज शाहिद के साथ साथ मीरा भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है लेकिन ये तस्‍वीर इनके स्‍कूल के समय की है। बताया तो ये भी जाता है है कि शाहिद ने अपने स्कूल की दोस्त मीरा से 2015 में शादी कर ली थी।

 

उस वक्त मीरा ने अपना स्कूल पास किया था। अपनी शादी से पहले मीरा अपने ड्रेसअप को लेकर काफी फेमस थी पर अब मीरा और शाहिद की बेटी मीशा भी अपनी मां का रूप ले रही है जिसे मीरा स्टालिस्ट ड्रेसअप में रखती हैं जिसकी वजह से स्टार किड्स में काफी लोकप्रिय है।

Back to top button