शहनाज के होने वाले ‘स्वयंवर’ पर चौंकाने वाली बात बोले सिद्धार्थ, देखें वीडियो

0
154

टीवी की दुनिया में चार महीने तक सभी का मनोरंजन करने वाला सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो ‘बिग बॉस 13’ इस शनिवार हुए फाइनल के बाद खत्म हो गया है. ऐसे में दर्शकों का पूरा ध्यान रखते हुए मेकर्स ने शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के साथ ‘मुझसे शादी करोगे’ शो को इस सोमवार से लाने की तैयारी की है. इस शो में दोनों स्टार्स अपने जीवन साथी की तलाश करने वाले हैं. हालांकि, घर के अंदर सिद्धार्थ और माहिरा के साथ रोमांस कर चुके दोनों स्टार्स अपने फैंस को कुछ नया दिखाते नजर आएंगे.

ऐसे में शो में शहनाज के होने वाले स्वयंवर के बारे में सिद्धार्थ से जब पूछा गया तब एक्टर ने  कहा, “मैं खुश हूं कि एक यूनिक शो के जरिये शहनाज अपनी शादी करने जा रही है. मैं उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.”

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस ने दोनों को सिडनाज नाम दिया है. दोनों की जोड़ी ने पूरे सीजन खूब लोकप्रियता बटोरी जिसे शायद ही हम किसी और सीजन में देख पाएंगे.

हालांकि, घर के अंदर अपने पिता द्वारा कहे जाने पर भी एक्ट्रेस ने सीड का साथ नहीं छोड़ा और हमेशा उनके साथ बनी रहीं. झगड़ा और टकराव के बाद भी दोनों आखिरी एपिसोड तक एक दूसरे के साथ बने हुए थे, जो उनके फैंस के लिए बेहद खास था.