मायानगरी

बेटी पलक के लिए राजा चौधरी परेशान, सौतेले पिता से रिश्तों पर बोली बड़ी बात

सोमवार की सुबह डोमेस्टिक वायलेंस का एक और केस सामने आया और इस बार यह केस था एक अभिनेत्री की बेटी से जुड़ा. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ सालों पहले दूसरी शादी की थी और पहली शादी से जो उनकी बेटी थी उसे पीड़ित बताया गया. श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ रविवार को समता नगर पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई. उनका कहना था कि उनके पति अपनी सौतेली बेटी पलक की शालीनता को भंग कर रहे हैं. वह अक्टूबर 2017 से उनसे गलत शब्दों में बात कर रहे हैं, उन्हें अपने मोबाइल पर मॉडल्स की आपत्तिजनक तस्वीरें दिखा रहे हैं.

इस खबर के फैलते ही पलक के पिता और एक्टर राजा चौधरी से एक लीडिंग डेली ने बात की और उन्होंने कहा, ” मुझे इस बारे में मीडिया के जरिए ही पता चला है. मैं अपनी बेटी के साथ लगातार टच में हूं और इस बारे में मैंने उनसे आज सुबह ही बात की थी. उन्होंने मुझे चिंता ना करने के लिए कहा और बताया कि वह बिल्कुल ठीक है. एक पिता होने के नाते यह मेरे लिए भी काफी डिस्टर्बिंग है.

बता दे कि श्वेता तिवारी ने अपने एक्स हसबैंड राजा चौधरी से साल 2007 में तलाक लिया था. इसके बाद वो 2013 में अपने वर्तमान पति अभिनव कोहली से मिलीं और साल 2016 में उन्होंने शादी कर ली. हालांकि, कुछ समय पहले भी इनके बीच तकरार की खबरें चर्चाओं में थी मगर, खुद अभिनेत्री ने इन्हें सिर्फ अफवाह बताया और कहा,” हमारे बीच में सब कुछ ठीक है और हम एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. ”

खैर कोई नहीं जानता था की सिचुएशन इस तरह का मोड़ लेगी!

Back to top button