मायानगरी

इस एक्‍टर के साथ कई रातें गुजारी थीं श्रद्धा, घसीटते हुए घर वापस लाए थे पापा

बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरें सामने आती है जो कहीं न कहीं हैरान कर देने वाली होती हैं वैसे ये हमारे लिए हैरानी की बात होती है लेकिन फिल्‍म जगत में ये सब होना आम बात माना जाता है। क्‍योंकि वहां आए दिन किसी एक्‍टर या एक्‍ट्रेस का नाम एक दूसरे से जुड़ता है और ब्रेकअप भी हो जाता है। फिल्मी दुनिया एक से बढ़कर एक गोसिप से भरी पड़ी है।

कुछ ऐसा ही हुआ इस बार भी बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस का नाम एक्टर फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में आ गए है। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरहान और श्रद्धा कपूर के रिलेशनशिप को लेकर कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि वो फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में रह रही थीं और उनके पिता शक्ति कपूर ने उन्हें जबरदस्ती बाल खिंचकर अपने घर वापस लेकर आए थें लेकिन अब लगता है की इनके रिश्‍ते को लेकर सारी शिकायतें दूर हो गई है।

जी हां क्‍योंकि पापा शक्ति कपूर की नाराजगी के बाद दूरी बनाने में जुटीं श्रद्धा ने अब एक बार फिर से अब करीब आने के संकेत दिए हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि उन्‍होंने फरहान को खुलकर विश किया है। पिछले 9 जनवरी को फरहान का जन्मदिन का था और इस मौके पर श्रद्धा ने प्यार भरा मैसेज कर उन्हें विश किया।

इस मैसेज के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड के गलियारे में दोनों की रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई। ये होने के पीछे हमें दो कारण साफ साफ नजर आ रहे हैं जिसमें पहला इंस्टाग्राम पर फरहान को अनफॉलो करने के बाद फिर से फॉलो करना और सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने जन्मदिन इरफान को प्यार भरा मैसेज भेजकर विश करना।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार एक बात सामने आई थी जिसमें दिसंबर के माह में उस समय हंगामा मच गया था जब फरहान के बांद्रा अपार्टमेंट में मौजूद बेटी श्रद्धा को बाल पकड़कर शक्ति कपूर घर ले गए थे। इसके बाद से ही श्रद्धा ने फरहान से दूरी बनाना शुरू कर दिया था।

Back to top button