मायानगरी

जल्द बजेगी शक्ति कपूर के घर शहनाई, जानें कौन बनने वाला है श्रद्धा का पति

बॉलीवुड में आए दिन कई सारी खबरें आती रहती हैं वहीं ये बात भी सच है कि इस इंडस्ट्री में आजकल शादियां भी बहुत हो रही है और यही कारण है कि इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की हो रही है लेकिन आपको बता दें कि इसी बीच वहीं वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा भी शादी की भी चर्चाएं हो रही है। वहीं इन सबके बीच एक और खबर सामने आई है मशहूर एक्ट्रेस के जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबर आ रही है, वो एक्ट्रेस हैं श्रद्धा कपूर।

इतना ही नहीं वहीं ये भी बता दें कि श्रद्धा जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं। बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा और रोहन एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। खबरों के अनुसार श्रद्धा एक बुरे रिलेशन से गुज़री हैं और अब वह सेटल हो जाना चाहती हैं। श्रद्धा और रोहन पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रोहन एक फेमस बॉलीवुड फोटोग्राफर हैं।

रिपोर्ट ये भी है कि श्रद्धा 33 की हैं और इस वजह से उनके पेरेंट्स उनपर शादी का दबाव भी डाल रहे हैं। इस वजह से श्रद्धा ने रोहन से शादी के बारे में बात भी की है। अगर सब सही रहा तो श्रद्धा अगले साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं। वही बताया जा रहा है कि पैरेंट्स के कहने पर अब श्रद्धा ने शादी के लिए हां कर दी है। इस बारे में श्रद्धा ने ब्वॉयफ्रेंड रोहन से भी बात की है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो श्रद्धा और रोहन अगले साल तक शादी कर लेंगे। बता दें कि इससे पहले श्रद्धा, फरहान अख्तर को डेट कर रही थीं। श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को फरहान के साथ उनका रिलेशन बिल्कुल पसंद नहीं था।

पैरेंट्स के दबाव के कारण उन्हें फरहान से अलग होना पड़ा । अब फरहान, एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों ने सगाई कर ली है और अब शादी की तैयारी में हैं। दोनों अप्रैल या मई में शादी कर सकते हैं। फरहान का दो साल पहले ही पत्नी अधुना से तलाक हुआ है। श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं।

इसके अलावा वह प्रभास के साथ ‘साहो’ में भी नज़र आएंगी। इन दिनों वो प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रही हैं। श्रद्धा के पास साइना नेहवाल की बायोपिक भी थी लेकिन हाल ही में उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी। अब उनकी जगह पर परिणीति चोपड़ा को फाइनल किया गया है।

Back to top button