जरा हट के

3 फुट 2 इंच की लड़की पर फिदा हो गया ये लड़का, आखिर क्‍यों ?

इस शादी को अनोखा क्‍यों कहा जा रहा है वो तो आपको तस्‍वीर देखकर ही समझ आ गया होगा। दरअसल जैसा कि आप तस्‍वीर में देख पा रहे होंगे एक 3 फीट की लड़की की शादी चार फीट से लड़के के साथ हो गई। बता दें कि लड़का इश्योरेंस कंपनी में तो लड़की बैंक में कैशियर है। बता दे कि इन दोनों की शादी इनकी आपसी मर्जी से हुई है और इनकी प्रेम कहानी करीब तीन साल पहले जोधपुर से शुरू हुई थी।

दरअसल राजस्थान के नागौर शहर के विजयवल्लभ चौराहे के पास रहने वाले ओंकारसिंह भाटी की पोती आकांक्षा भाटी की लंबाई केवल 38 इंच यानि 3 फीट 2 इंच है। जो कि वर्तमान में नीमकाथाना कस्बे में राजस्थान ग्रामीण बैंक में कैशियर के रूप में कार्यरत हैं। इन दोनों की शादी माली समाज भवन में धूमधाम से संपन्न कि गई।

आकांक्षा की शादी झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी तहसील के जहाजा गांव के एक नेशनल इंश्योरेंस कंपनी में कार्यरत महेश कुमार सैनी के साथ हुई जिनकी लंबाई 50 इंच यानि 4 फीट 2 इंच है।

वो बताती है कि अपनी पढ़ाई के दौरान महेश कुमार को उन्होंने जोधपुर में 3 साल पहले देखा था जिसके बाद उनकी बैंक में नौकरी लगने के बाद दोनों की फिर मुलाकात हुई। इसी दौरान उन्‍हें प्यार हो गया। इसके बाद परिजनों ने भी इस रिश्ते पर सहमति दी अप्रैल में दोनों की सगाई की।

Back to top button