VIDEO : शोएब अख्तर ने किया बड़ा ऐलान, ये खिलाड़ी है टीम इंडिया में धोनी की विरासत का हकदार

0
44

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए महेंद्र सिंह धोनी एक बड़ा नाम है. लेकिन जिस तरह से बीसीसीआई ने उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया ऐसे में ये लग रहा है कि जल्द ही एमएस धोनी का करियर खत्म हो सकता है. धोनी भारत के लिए सिर्फ लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेलते हैं. ऐसे में साल 2019 वर्ल्ड कप के बाद आज तक उन्होंने भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेला. लेकिन इस बीच टीम इंडिया को अभी तक धोनी का कोई रिप्लेसमेंट भी नहीं मिला.

हालांकि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के पास एक ऐसा खिलाड़ी आ चुका है जो धोनी को रिप्लेस कर सकता है और फीनिशर का रोल निभा सकता है.

मनीष पांडेय को जब जब टीम इंडिया के लिए मौका मिल रहा है वो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. 30 साल के इस बल्लेबाज की बैटिंग देख शोएब अख्तर भी तारीफ करने से नहीं रूके. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में पांडेय ने 18 गेंदों में 31 की पारी खेली थी जहां वो चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे.

अब अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा है कि, ” हिंदुस्तान को आखिर धोनी का रिप्लेसमेंट मिल गया. और वो एक बेहतरीन बल्लेबाज मनीष पांडेय है. श्रेयस अय्यर भी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिससे भारतीय बल्लेबाजी में काफी गहराई दिखती है.”

शोएब ने आगे कहा कि इन खिलाड़ियों को पता है कि दबाव को कैसे झेला जाता है. 44 साल के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि इन खिलाड़ियों को बड़े नामों की परवाह नहीं है जिससे ये बेहतरीन इनिंग्स खेलने में कामयाब होते हैं. मेरे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया सीरीज शानदार थी जहां टीम इंडिया और उनके खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर दी.