पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ जब बनीं बिग बॉस विनर, फिर टीवी पर न आईं नजर, क्यों ?

0
46

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे लंबे समय से टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं. उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीवी सीरियल भाभाजी… में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के बाद वह अन्य किसी शो में नजर नहीं आई हैं. बिग बॉस सीजन 11 की विनर रहीं शिल्पा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वे लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर क्यों हैं?

शिल्पा ने बताया कि ”अभी फिलहाल मेरा टीवी में काम करने का मन नहीं कर रहा है. इन तमाम सालों में मैंने अपना सारा ध्यान टीवी पर ही लगाया है. मुझे टीवी की दुनिया में भरपूर प्यार मिला और जॉब सेटिस्फैक्शन भी मिला. मगर एक फेज ऐसा भी आया जब मेरा मन इस इंडस्ट्री से उचटने लगा. मुझे ढंग के रोल नहीं मिल रहे थे.

वो कहती हैं कि, काफी सोचने के बाद मुझे ये पता चला कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोशिएशन नहीं चाह रहा है कि लोग मेरे साथ काम करें. लंबी लड़ाई के बाद अब धीरे-धीरे चीजें सुधरनी शुरू हुई हैं. मगर अभी भी मुझे वैसा काम नहीं मिल रहा है जैसा मैं पसंद करती हूं. मगर फिलहाल मेरा ध्यान टीवी की ओर नहीं है.”

शिल्पा ने अपने काम के बारे में बताया कि ”मेरे पास वेब से कुछ ऑफर्स हैं. मगर वो ऑफर्स भी ऐसे हैं कि उन रोल्स के जैसे काम मैं पहले भी कर चुकी हूं. साथ ही कुछ अलग करने की जब बात आती है तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स नहीं कर सकती. मैं इस चीज के साथ काफी ज्यादा कंफरटेबल नहीं हूं. मगर इसके अलावा भी कुछ प्रोजेक्ट्स ऐसे हैं जिनपर मैं विचार कर रही हूं. अगर सब कुछ फाइनल होता है तो इसकी ऑफिशियल एनाउंसमेंट करूंगी.”