बिग बॉस: सिद्धार्थ के बवाल पर बोलीं शिल्पा शिंदे- कलर्स वाले कर रहे पक्षपात

0
70

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे इस सीजन को भी फॉलो कर रही हैं. शिल्पा लगातार बिग बॉस को लेकर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं. अब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के झगड़े पर अपना तगड़ा रिएक्शन दिया है. साथ ही कलर्स चैनल पर भी आरोप लगाने से पीछे नहीं रहीं.

स्‍पॉटबॉय को दिए इंटरव्‍यू में शिल्पा शिंदे ने मेकर्स और चैनल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍होंने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पक्षपाती होने की अपनी सारी हदें पार कर दी हैं. शिल्पा ने कहा, ‘लड़ाई में असीम ने कुछ गलत नहीं कहा, फिर भी सिद्धार्थ उनके परिवार को लड़ाई के बीच ले आए और कहा, ‘तेरे बाप की सबसे पहली गलती तेरा बड़ा भाई और तू है.’ यह सचमुच चौंकानेवाला है.

शिल्पा ने कहा, ‘जब दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया गया तो हमने देखा कि सिद्धार्थ को बिग बॉस द्वारा कैसे समझाया जा रहा है, जबकि असीम को बोलने का मौका भी नहीं मिला. यह सच में कुछ हद से बनावटी नजर आ रहा है.

एक्‍स बिग बॉस विनर ने चैनल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘सिद्धार्थ.. आसिम को मारने के बदले शो छोड़ने को तैयार है. भगवान का शुक्र है, दोनों घर के अंदर हैं वरना सिद्धार्थ ने असीम को मार दिया होता. इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि उसने असीम को पीट दिया होगा, लेकिन चैनल ने इसे प्रसारित नहीं किया.’