Breaking News
Home / ख़बर / देश / अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की इस बात पर मुरीद हुए शिवराज सिंह, ट्वीट कर बोली ये बात…

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की इस बात पर मुरीद हुए शिवराज सिंह, ट्वीट कर बोली ये बात…

Image result for शिवराज और शिल्पा शेट्टी

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अक्सर अच्छे काम करने वालों को प्रोत्साहित करते है और प्रसंशा करने से नहीं चूकते है। इसी सिलसिले में शिवराज सिंह चौहान को अब बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक फैसला भा गया है। शिल्पा शेट्टी द्वारा एक आयुर्वेदिक कंपनी के पतले होने की दवाई का प्रचार करने पर 10 करोड़ रुपये की पेशकश को ठुकराए जाने पर शिवराज ने ट्वीट कर उनकी सराहना करते हुए फैसले को प्रसंशनीय बताया है।

 

रविवार को शिवराज ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शिल्पा की तारीफ कर उनके उस फैसले की सराहना की है जिसमेें उन्होंने एक आयुर्वेदिक दवाई बनाने वाली कंपनी के लिए एड करने से मना कर दिया है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा ‘समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।

 

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने आगे लिखा “मैं देश और प्रदेश के अन्य सभी सेलिब्रिटी से आग्रह करता हूं कि वह भी ऐसे उत्पाद का विज्ञापन न करें, जिनके परिणाम पर उनको भरोसा नहीं है। प्रोडक्ट के दावे सही नहीं हैं,तो केवल बिक्री बढ़वाने के लिए भ्रामक विज्ञापन न करें। इस तरह का फैसला सभी सेलिब्रिटी करेंगे, तो समाज का भला होगा”।

गौरतलब है कि शिल्पा अपनी सेहत और फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और अक्सर सेहत से जुड़े प्रोडक्ट के विज्ञापन में दिखाई देती है। लेकिन फिटनेस की जगह इस बार जब उन्हें एक पतले होने की दवाई का प्रचार के लिए दस करोड़ का ऑफर मिला तो शिल्पा ने यह कहकर ऑफर ठुकरा दिया कि मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती हूं जिसपर मुझे विश्वास न हो। शिल्पा के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com