मायानगरी

शिल्पा शेट्टी ने शादी के 9 साल बाद जब किया सलमान को लेकर ये खुलासा, हैरान रह गई पूरी दुनिया

/shilpa-shetty-ka-bada-bayan/

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा अक्सर देखा गया है कि हर बार किसी न किसी का किसी के साथ संबंध निकल ही जाता है। ऐसे में कई फिल्मी सितारों का आपस मे रिलेशनशिप की चर्चाऐ तो हमेशा उड़ती ही रहती है। ऐसे में यदि बात 90वें के दशक की हो तो यह दशक भी अफेयर के मामलों में कम नहीं। आपको बता दें 90 के दशक की जानी मानी अदाकारा सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी का नाम कई सुपर स्टार के साथ जोड़कर देखा गया था। लेकिन शिल्पा ने किसी के साथ अपने रिलेशनशिप का जिक्र नही किया। लेकिन आपको बता दे कि सालों बाद अब जाकर शिल्पा ने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ी बात बताई तो चलिए आपको बताते है इस खुलासे के बारे में।

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के शादी को देखा जाए तो उसे हुए अब 9 साल हो चुके है और वो अपने लाइफ में बहुत खुश भी है लेकिन शादी के इतने शालो के बाद उन्होंने अब जाकर बताया कि सलमान खान के साथ उनका कुछ रिश्ता है। आपको बता दे कि 90बे के दशक में शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के रिलेशनशिप के बारे में सभी लोगो ने खूब बाते की थी। ऐसा माना जा रहा था दोनो एक दूसरे को पसंद भी करते है लेकिन दोनों ने एक दूसरे को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधी रही।

आपको बता दें कि दोनों को एक दूसरे से प्यार फ़िल्म की शूटिंग के सेट पर हुआ लेकिन कभी भी दोनों ने इस पर खुल के बात ना ही बात और ना ही कभी ज्यादा साथ मे दिखाई दिए लेकिन अब जाकर शिल्पा ने सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शिल्पा शेट्टी ने अपनी पुराने दिनों को याद करते हुए सलमान को लेकर बताया कि सलमान खान अक्सर ही मेरे घर पर आया करते थे और कभी कभी रात को मेरे घर रूक भी जाया करते थे। इस दौरान सलमान शिल्पा के पापा के साथ बैठकर जमकर मस्ती भी करते थे। इसके साथ शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि सलमान खान उनके घर आ जाते थे तो हम सब मिलकर मस्ती करते थे।

सलमान खान के साथ रिश्ता एकदम परिवार जैसा हो गया था। सलमान पापा के साथ सलमान ड्रिंक्स भी करते थे, ऐसे में वे पापा के साथ काफी ज्यादा क्लोज थे। शिल्पा यह भी कहा कि मुझे याद है कि जब मेरे पापा की डेथ हुई तब सलमान खान मेरे घर आए थे और वे उसी टेबल पर जा बिछे थे। जहां दोनों अक्सर ड्रिंक्स करते थे।

सलमान को मेरे पापा का साथ बहुत ही ज्यादा याद आ रहा था, इसलिए वे सब कुछ याद करके खूब रो रहे थे। आपको यह भी बता दे कि शिल्पा शेट्टी सलमान खान को लेकर काफी ज्यादा सीरियस लेकिन जब उन्हें लगा कि उनके रिश्ते का कुछ नहीं होने वाला तो उन्होंने सलमान खान को छोड़कर राज कुंद्रा से शादी कर ली।

Back to top button