छोटा पर्दा

शेफ़ाली ने खोला राज़, सिद्धार्थ से अफेयर पर की बात कहा- “शो से पहले हमारा..”

रियलिटी शो बिगबॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका हैं। जिनमें शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई जैसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस शामिल हैं। वहीं बिगबॉस -13 शुरू होने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला और ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला का अफेयर था। इस बात को खुद शेफाली जरीवाला ने एक इंटरव्यू में कबूला हैं। शेफाली ने अपने और सिद्धार्थ के बीच रिलेशनशिप की खबर पर मुहर लगाई हैं।

शेफाली ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया है। शेफाली ने सिद्धार्थ के साथ अफेयर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “हम दोनों एक दूसरे के साथ जुड़े थें, जिसके बाद हमारे बीच बहुत बुरी लड़ाई हुई। पर सिद्धार्थ के सीक्रेट रूम से लौटने के बाद हमारे बीच में चीजें काफी बेहतर हुई,  हम दोनों बहुत लॉजिकल हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, “हम दोनों के मिलते जुलते इंट्रेस्ट हैं। हम ट्रेवल, स्पेस, बुलेट ट्रेन के बारे में बात करे थे। एक दूसरे को डेट ना करने के बाद भी हम हमेशा एक-दूसरे से टकराते रहे।

शेफाली ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिलेशन पर भी बयान  दिया हैं। उन्होंने कहा कि, सिद्धार्थ शहनाज की केयर करते हैं। पर ऐसा कभी एहसास नहीं हुआ कि, दोनों के बीच रिलेशनशिप है। सिद्धार्थ और शहनाज अगर शादी करते हैं तो, मुझे बहुत खुशी होगी।

बता दें कि, शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

Back to top button