छात्रा चिल्लाती रही, मदद मांगती रही लेकिन नाबालिग पर तो शैतान था सवार

0
66

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के सरिता विहार थाना क्षेत्र में एक गांव में 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित, छात्रा को जबरन उठाकर ले गया था। दुष्कर्म के बाद पीड़ित किसी तरह से अपने घर पहुंची। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। शिकायत पर सरिता विहार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपित के परिजन के केस वापस लेने के लिए पीड़ित को धमका रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, 15 वर्षीय छात्रा सरिता विहार थानाक्षेत्र में दादी और बुआ के साथ रहती है। उसके माता-पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है। छात्रा सरिता विहार क्षेत्र में ही सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है। पुलिस को दी शिकायत ने पीड़ित ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले एक नाबालिग से उसकी दोस्ती थी। उसकी गलत हरकतों के कारण बीते कुछ दिनों से पीड़ित ने उससे बात करना बंद कर दिया था। आरोप है कि गत एक दिसम्बर दोपहर करीब 2.30 बजे पीड़ित दादी की दवाई लेने जा रही थी। तभी रास्ते से आरोपित उसे खींचकर पास के खाली पड़े मकान में ले गया और बाहर से कुंडी लगाकर मौके से चला गया। पीड़ित चिल्लाई, मगर उसकी मदद को कोई नहीं आया।

पीड़ित ने बताया कि उसी रात करीब 11 बजे आरोपित मकान में आया और पीड़ित को पानी पीने के लिए दिया। पानी में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह उसे पीते ही बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपित के साथ उसके तीन दोस्त भी थे। दो दिसम्बर सुबह पीड़ित किसी तरह से घर पहुंची और चुपचाप अपने स्कूल चली गई। जहां उसकी तबीयत खरीब हो गई। पीड़ित ने स्कूल से घर लौटकर बुआ को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद एम्स में मेडिकल कराने के बाद तीन दिसम्बर को आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया।