वो चीखती रही-चिल्लाती रही, एक न सुने दरिंदे और झाड़ियों में घसीट ले गए

0
54

ये सनसनीखेज खबर मायानगरी मुंबई से है. यहां उपनगरीय कुर्ला में रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में एक 32 साल की विधवा के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता, मध्य प्रदेश की रहने वाली है. पीड़ित की शिकायत के आधार पर, पुलिस चार दोषियों को ट्रैक करने में कामयाब हुई और उन्हें कुर्ला व आसपास के विक्रोली उपनगर से गिरफ्तार किया. नेहरू नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि उनकी पहचान सोनू तिवारी, नीलेश बारास्कर, श्रीकांत भोगले और सिद्धार्थ वाघ के रूप में की गई है.

यह घटना सोमवार की रात करीब 11 बजे हुई, जब महिला कुर्ला स्टेशन से लोकमान्य तिलक टर्मिनस (एलटीटी) की तरफ जा रही थी. महिला, मध्य प्रदेश के कटनी के लिए ट्रेन पकड़ने जा रही थी. स्टेशन के बाहर एक पुल पर उसने राहगीर से एलटीटी के लिए दिशा पूछी और रेलवे लाइन के करीब तक उसके पीछे-पीछे गई.

एक बिंदु पर महिला झाडी के पास लघुशंका के लिए रुक गई, उसके बाद राहगीर अचानक से उसकी आंखों से ओझल हो गया. तभी वहां ड्रग सेवन के लिए छिपे दो नशेड़ी उसके ऊपर टूट पड़े और उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया. दो अन्य व्यक्ति मोटरसाइकिल से जा रहे थे, और उन्होंने भी महिला को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद वे वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने पीड़ित से 3,000 रुपये नकद व करीब 25,000 रुपये का मंगलसूत्र लूट लिया. महिला विधवा बताई जा रही है और उसके दो नाबालिग बच्चे हैं और वह कटनी में रहती है. महिला एलटीटी की तरफ रोड पर गई और उसने एक अन्य महिला की मदद से स्थानीय पुलिस से संपर्क किया. पुलिस की मदद से महिला ने एक आरोपी की पहचान की. आरोपी कुर्ला का निवासी है.

पीड़िता के मेडिकल टेस्ट के बाद पुलिस टीमों ने कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उन पर हमला, लूटपाट, दुष्कर्म का मामला दर्ज किया.