Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / देश / सपाई पत्नी के लिए प्रचार किए कांग्रेसी शॉटगन, बोले- परिवार से बड़ी नहीं है पार्टी

सपाई पत्नी के लिए प्रचार किए कांग्रेसी शॉटगन, बोले- परिवार से बड़ी नहीं है पार्टी

गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा लखनऊ लोकसभा सीट पर अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन और रोड शो में शामिल हुए, जो समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार हैं. इस पर शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा के खिलाफ लखनऊ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर उतरे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि शत्रु पार्टी धर्म निभाएं.

यही सवाल जब शत्रु से हुआ तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए परिवार पहले है और पार्टी बाद में. गौरतलब है कि पटना साहिब से सांसद रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा का दामन छोड़ दिया है और कांग्रेस के पाले में पहुंच गए हैं. कांग्रेस ने उनको पटना साहिब से ही उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ सपा ने हाल ही बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा और कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को उतारकर राजनीतिक लड़ाई को दिलचस्प बना दिया है. हालांकि तीनों ही मुख्य राजनीतिक दल के उम्मीदवार लखनऊ से बाहर के हैं.

वैसे लखनऊ लोकसभा सीट बीजेपी का मजबूत गढ़ माना जाता है. यहां पर 1991 से लगातार बीजेपी का कब्जा है. सपा और बसपा इस सीट पर आज तक अपना खाता भी नहीं खोल सकी हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com