मायानगरी

शाहरुख़ ने भी दिया था इस फिल्म में न्यूड सीन, देखकर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख़ खान एक ऐसे एक्टर हैं जिनका आजतक ना तो किसी एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबर आयी है और ना ही किसी ऐसे फिल्म के बारे में बहुत से लोगों को मालूम है जिसमे उन्होनें कोई बोल्ड सीन किया हो। लेकिन आज हम आपको शाहरुख़ खान के एक ऐसे फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे शाहरुख़ ने न्यूड सीन दिया था

इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान ने दिया था न्यूड सीन

आपको बता दें की शाहरुख़ खान ने अपने करियर की शुरुवात में बहुत से ऐसे फिल्मों में काम किया था जिसके बारे में आज भी लोगों को काम ही पता होगा और इन्ही फिल्मों में से शाहरुख़ की एक फिल्म थी “माया मेमसाब”. शाहरुख़ ने इस फिल्म में अभिनेत्री दीपा शाही के साथ न्यूड सीन भी दिया था जिसके बाद ये सुर्ख़ियों में आगये थे।

शाहरुख़ ने ये फिल्म उस वक़्त साइन की थी जब उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दिन नहीं हुए थे और उनके पास काम की कमी थी। 90 के दशक में आयी ये फिल्म उस समय की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म बन गयी थी, खासतौर पर फिल्म के अंदर दीपा शाही और शाहरुख़ के बीच फिल्माए गए न्यूड सीन ने बड़े परदे पर तहलका मचा दिया था।

फिल्म के इस गाने के लिए शाहरुख़ को देना पड़ा था न्यूड सीन

बता दें की 90 के दशक में आयी फिल्म “माया मेमसाब” मशहूर निर्देशक केतन मेहता की फिल्म थी। फिल्म की कहानी एक बड़े परिवार की लड़की माया के इर्द गिर्द घूमती है जिसे अपने जीवन में एक राजकुमार की तलाश थी। फिल्म में शाहरुख़ ललित नाम के एक लड़के के किरदार में नजर आये हैं जिन्हें माया मेमसाब से प्यार हो जाता है। इसी फिल्म के एक गाने “हसीन निगाह” के लिए दोनों ने बोल्ड सीन दिए थे जिसकी चर्चा एक बार तब हुई जब 2008 में शाहरुख़ खान ने अपनी आईपीएल टीम लॉन्च की थी। इस गाने में फिल्माएं गए बोल्ड सीन की वजह से उस दौरान शाहरुख़ को खूब ट्रोल किया गया था।

शाहरुख़ के ये फिल्म करना महज एक मजबूरी थी क्यूंकि उस दौरान इंडस्ट्री में एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे।अक्सर ऐसा होता है जब लोगों को परिस्थिति के सामने अपने घुटने टेकने पड़ते हैं और उस समय शाहरुख़ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

Back to top button