मायानगरी

बड़ा खुलासा: आखिर कौन है शाहरूख के तीसरे बच्‍चे की असली मां, जानें यहां

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में हमेशा ब्रेकअप और अफेयर की खबरें तो सुनते में आते ही हैं। हर दिन कोई न कोई नया किस्‍सा उजागर होता है। ऐसा ही आज एक किस्‍सा हम आपको बताने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड के किंग खान के लिए है।बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान आज एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और इसकी वजह उनके तीसरे बेटे अबराम है।

जी हां आखिरकार ये बात सामने आ ही गई शाहरुख़ खान के तीसरे सुपूत्र अबराम खान की मां कौन है। ये सच में चौंका देने वाला मामला है आज भी नाम सुनकर चौंक जाएंगे। अब्राहम को सेरोगेसी के जरिये शाहरुख खान की पत्नी गौरी की भाभी ने नमिता छिब्बर ने जन्म दिया था। जी, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में शाहरुख के तीसरे बेटे को जन्म देने वाली और कोई नहीं बल्कि रिश्ते में उनकी मामी ही हैं।

चूंकि ये बच्चा सांतवे महीने में ही पैदा हो गया है इसलिए इसे अभी अस्पताल में रखा गया था। आपको बता दें कि शाहरुख पहले से ही दो बच्चों के पिता हैं और अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन वो एक बार फिर से पिता बनना चाहते थे जिसके कारण शाहरुख खान और गौरी खान ने मिलकर ये फैसला किया कि वो एक बच्चा सेरोगेसी के जरिये अपनाएंगे।

शाहरुख के इस तीसरे बच्चे की खबर से वो काफी चर्चा में भी बने रहे। भले ही शाहरुख़-गौरी ने ये फैसला साथ लिया और उन्हें तीसरे और वो भी सरोगेट बच्चे की क्या जरुरत पड़ गयी इस बात का पर अभी भी सवालिया निशान बना हुआ है।

एक बात हम आपको बता दें कि जब भी सवाल अबराम से जुड़ा होता है उसे अमूमन ही शाहरुख़ अवॉयड कर देते हैं इसलिए ये ख़ुलासा बेहद ही अहम माना जा रहा है।

Back to top button