देश

ऐसा क्या बोल दिए शाहनवाज कि भड़क कर बोले नीतीश- वापस लें बयान

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन के एक बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिगड़ गए हैं. उन्होंने बीजेपी से इस बयान पर सफाई मांगी है. आगामी चुनाव में टिकट न मिलने पर शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार पर तल्ख़ टिपण्णी करते हुए आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार की वजह से ही उनसे भागलपुर की लोकसभा सीट छीन ली गयी है.

इस गंभीर टिपण्णी के बाद नीतीश कुमार काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने शाहनवाज के उपर बयान देते हुए कहा कि यह उनका काफी गैर जिम्मेदाराना बयान है. उन्होंने कहा कि इस बयान के बाद बीजेपी को सफाई पेश करनी चाहिए. नीतीश का गुस्सा इसी बात से पता चल रहा था कि उन्होंने यह तक कह दिया कि भागलपुर की सीट शाहनवाज को मैंने ही दी थी और वो भागलपुर से चुनाव जदयू के समर्थन के बाद ही जीत सके थे.

आपको बता दे कि बीजेपी से भागलपुर लोकसभा सीट का टिकट काटने पर बीजेपी के दिग्गज नेता काफी नाराज हैं और उन्होंने टिकट न मिलने का सारा आरोप नीतीश कुमार पर डाल दिया है. शाहनवाज ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. इस पर नीतीश कुमार ने अपना गुस्सा व्यक्त किया और कहा कि उनको अपना बयान फ़ौरन वापस लेना चाहिए. अब देखना यह होगा की बीजेपी इस विवाद पर अपना रुख कब स्पष्ट करती है.

Back to top button