मायानगरी

शाहिद कपूर ने अगर न की होती ये गलती, तो आज मीरा नहीं बल्कि ये हीरोइन होती उनकी पत्नी

अगर हम बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों की बात करे तो एक समय ऐसा भी था, जब शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक मानी जाती थी. मगर इन दोनों के बीच अचानक कुछ ऐसा हो गया, जिसके कारण इनका ये बेमिसाल रिश्ता टूट गया. जी हां वो कहते है न कि जोड़ियां तो ऊपर स्वर्ग से बन कर आती है. यानि करीना की जोड़ी सैफ के साथ और शाहिद की जोड़ी मीरा के साथ ऊपर स्वर्ग में पहले ही बन चुकी थी. शायद यही वजह है कि इतना प्यार होने के बावजूद भी करीना और शाहिद अलग हो गए. हालांकि जब शाहिद और करीना का रिश्ता टूटा तब इनके फैंस को भी काफी बुरा लगा था.

ऐसे में हर कोई यही जानना चाहता था कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ, जो इनका प्यार भरा रिश्ता टूट गया. बता दे कि करीना और शाहिद कई सालो तक एक दूसरे को डेट कर चुके है. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इन दोनों का रिश्ता इतना गहरा हो चुका था कि इनके बारे में ये कहा भी जाता था कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते है. मगर अफ़सोस कि इसी दौरान शाहिद से एक गलती हो गई और उस एक गलती ने इन दोनों के रिश्ते को तोड़ दिया. यकीनन आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर शाहिद ने ऐसा क्या किया था. जिसके कारण ये दोनों अलग हो गए.

बरहलाल यहाँ सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि करीना कपूर ने खुद ही अपने और शाहिद के रिश्ते के लिए पहल की थी. जी हां इसका मतलब ये है कि करीना खुद ये चाहती थी कि उनकी और शाहिद की प्रेम कहानी पूरी दुनिया के सामने आये और लोगो को उनके प्यार में बारे में पता चल जाए. यही वजह है कि वो शाहिद को मैसेज और कॉल किया करती थी. यहाँ तक कि वो कई बार अपने प्यार को मीडिया के सामने स्वीकार भी कर चुकी है और ये कबूल कर चुकी है कि उन्हें शाहिद से बेहद प्यार है.

मगर जब बाद में लोगो को ये पता चला कि करीना कपूर शाहिद से अलग हो चुकी है और वो उनसे इस कदर नफरत करती है कि उनसे बात करना भी पसंद नहीं करती, तब लोगो को बड़ा धक्का लगा था. वो इसलिए क्यूकि हर कोई इस बात से हैरान था कि कल तक जो लड़की शाहिद के प्यार में पागल थी, आज वो उससे अलग कैसे हो गए. बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें गलती करीना की नहीं बल्कि शाहिद कपूर की थी, क्यूकि उन्हें करीना को धोखा देकर अपनी को स्टार अमृता राव से प्यार करना शुरू कर दिया था.

अब जाहिर सी बात है कि अपने प्यार को किसी और के साथ देख कर कोई भी लड़की आग बबूला हो ही जाएगी. बरहलाल करीना को भी उस समय शाहिद पर इतना ही गुस्सा आया था. जिसके कारण उन्होंने शाहिद से अपना रिश्ता तोड़ दिया और बाद में सैफ अली खान के साथ शादी कर ली. वैसे आपको बता दे कि तब शाहिद कपूर अमृता राव के साथ विवाह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जब करीना ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ दिया.

बरहलाल आज भले ही इन दोनों की राहें अलग आग क्यों न हो गई हो, लेकिन लोग आज भी इन दोनों की जोड़ी को बड़े परदे पर एक साथ देखने का इंतजार कर रहे है.

Back to top button