सुहाना को डेट पर ले जाने की अगर है तमन्ना, तो शाहरुख की ये 6 शर्तेँ होंगी मानना

0
6

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। सैफ की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के बाद अब सुहाना के डेब्यू की चर्चा भी जोरों पर है। पिछले साल जून में सुहाना की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वो एक लड़के के गले में हाथ डाले नजर आई थीं। हालांकि यह साफ नहीं था कि यह लड़का सुहाना का फ्रेंड था या फिर ब्वॉयफ्रेंड।

बॉलीवुड सेलेब्स के स्टार किडस किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में बने ही रहते हैं। जिनमें से एक किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी हैं। वैसे सुहाना को किड कहना थोड़ा अटपटा होगा, क्योंकि सुहाना 22 मई को 19 साल की हो गई हैं। शायद यही वजह है कि, शाहरुख अपनी बेटी को लेकर सेंटी हो गए हैं। इसलिए उन्होंने सुहाना को डेट पर ले जाने वाले लड़के के लिए कुछ रुल्स भी बना डाले हैं।

 

shahrukh khan doughter suhana khan

एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि इसके लिए उन्होंने बाकायदा एक मैनुअल तैयार कर रखा है। जो लड़के सुहाना को डेट पर ले जाने की सोच रहे होंगे हो सकता है शाहरुख की इन शर्तों के बारे में जानकार ये ख्याल अपने मन से निकाल दें।

shahrukh khan doughter suhana khan

अगर कोई लड़का शाहरुख की बेटी को डेट करना चाहता है तो उसे कुछ कड़े रूल्स फॉलो करने होंगे। ये रूल्स सुहाना ने नहीं, बल्कि उनके डियर पापा यानी शाहरुख ने खुद बनाए हैं। कुछ वक्त पहले फेमस मैगजीन ‘फेमिना’ को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने बच्चों से लेकर साथ में काम कर चुकीं एक्ट्रेसेस को लेकर काफी बातें शेयर की थीं। शाहरुख ने ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि उनकी बेटी की लाइफ में अच्छा शख्स आए। शाहरुख ने उनकी बेटी को डेट करने वाले शख्स के लिए6 कड़े रूल्स बनाए हैं।

आप भी जानिए ऐसा क्या है इन रुल्स में..

  • ये समझ लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता।
  • हमेशा मैं तुम पर नजर रख रहा हूं।
  • मेरा वकील हमेशा साथ होगा।
  • ध्यान रहे, वो मेरी राजकुमारी है, तुमने उसे जीता नहीं है।
  • अगर उसे तंग किया तो मुझे जेल जाने का डर नहीं।
  • जैसा बिहैव आप उससे करोगे, आपके साथ भी मैं वही करूंगा।

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना के प्रति इतनी संजीदगी दिखाई है। इससे पहले ‘कॉफी विद करण’ में भी उनका पिता अवतार नजर आया था। इस शो में करण ने शाहरुख से पूछा, अगर कोई सुहाना को किस करना चाहे तो आप क्या करेंगे? जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि, ‘मैं उसके होंठ तोड़ दूंगा।’ क्योंकि वह अपनी बेटी सुहाना को बेहद प्यार करते हैं।

Shahrukh Khan Doughter suhana Khan

वैसे, सुहाना ने भले ही अबतक इस बात का खुलासा न किया हो कि वो किसे डेट कर रही हैं, लेकिन हाल ही में दोस्तों और फॉलोवर्स के साथ इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान सुहाना ने बताया कि वह किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं।