Breaking News
Loading...
Home / जिंदगी / जरा हट के / अब कैसे होगी परमात्मा से मुलाकात, ये बाबा दे रहे ज्ञान !

अब कैसे होगी परमात्मा से मुलाकात, ये बाबा दे रहे ज्ञान !

Loading...

बाबा डेज़

न्यूजीलैंड के डेज़ को सभी बाबा डेज़ के नाम से जानते हैं.

बाबा डेज़ के आश्रमों में सेक्स से अध्यात्म को पूरी तरह से जोड़ दिया गया है. बाबा यहाँ जीवन में सेक्स को दिमाग से निकालकरआत्मा तक लाते हैं और फिर आत्मा और सेक्स के मिलन के बाद जो चीज बनती है वह होती है अध्यात्मिक सेक्स.

Loading...
Copy

अब आप बोलेंगे कि अध्यात्मिक सेक्स क्या बला है? आपने तो यह नाम कभी सुना ही नहीं है.

तो यही जानने में मदद करदे हैं बाबा डेज़. इनका सुबह का कार्यक्रम एक योग से शुरू होता है और फिर वाक से गुज़रकर यह अपनी क्लास तक पहुँचते हैं.

sex guru

अपनी क्लास में यह पवित्र यौन चिकित्सा करते हैं. जो लोग अपनी सेक्स लाइफ से खुश नहीं हैं, या जो लोग सेक्स लाइफ का आनंद नहीं ले पा रहे हैं या जो सेक्स को मात्र एक क्रिया तक ही सीमित रखे हुए हैं, ऐसे लोगों को बाबा डोज़ अपनी क्लास में मदद करते हैं. साथ की साथ जीवन को पूरी तरह से कैसे एक सकारात्मक ऊर्जा से जीया जाये, यहाँ यह बताते हैं. इनकी क्लास में लोग बकायदा सेक्स भी करते हैं. खुद बाबा भी सेक्स करके दिखाते हैं और सेक्स का सही अर्थ और पूरी क्रिया का सही तरीका और आनंद कैसे जाया जाए, यहाँ आप सीख सकते हैं. इनके कोर्स में अधिकतर महिलायें आती हैं जो अपने जीवन में सेक्स से एकांत में जाना चाहती हैं. अच्छे सेक्स के लिए इसका मंत्रडेज़ के अनुसार सांस, आवाज़ और हलचल तीन मौलिक मूल मंत्र हैं. आप यदि तीनों का सही से प्रयोग करना जान जाते हो तो आप बेहतर सेक्स को समझ सकते हैं. आपको अपने अंदर यह बात बैठानी होगी कि आप सेक्स को कुछ मात्र मिनटों की क्रिया नहीं मानेंगे. यह तो जानवर भी करते हैं. इंसान के लिए सेक्स एक दवा है.  वैसे आप माने या ना माने पर सेक्स है तो एक दवा ही. आप सेक्स की क्रिया के बाद खुद को चिंता मुक्त महसूस करते होगे, आप एक नई ऊर्जा से लबरेज होते हो सेक्स के बाद.

energy

क्या-क्या बातें सिखाते हैं बाबा

  1. एक अच्छा सेक्स क्या होता है?
  2. बेहतर सेक्स कैसे होता है?
  3. आत्मा और सेक्स का मिलन कैसे होता है?
  4. सेक्स ऊर्जा का अधिकतम प्रयोग
  5. नशा नहीं है संभोग, दवा है यह
  6. कैसे इस क्रिया को मानसिक और शारीरिक रूप से जोड़ा जाता है?

sex therapy

बाबा डेज़ सेक्स गुरू नहीं

बाबा डेज़ एक सेक्स गुरु नहीं है. बाबा एक गायक भी है, एक लेखक भी, एक टीचर भी है, एक अच्छे वक्ता भी.

जीवन जीने की आर्ट डेज़ लोगों को अपने क्लास सेशन में सिखाते हैं. साथ ही साथ रिश्तों को कैसे संभाल कर चले और कैसे रिश्ते मधुर रहें , यह भी व्यक्ति यहाँ सीखता है.

इनकी एक सेक्स किताब और एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘सेक्स मैजिक’ के नाम से बाज़ार में उपलब्ध है.

sex energy

भारत में सेक्स को लेकर मिथ्य

भारत में सेक्स एक बिमारी और एक रहस्य के रूप में जाना जाता है. यहाँ सेक्स पर बात करना संस्कृति के खिलाफ लिया जाता है.

जबकि यह वही देश है जहाँ कामसूत्र लिखा गया. कहा जाता है कि दुनिया की पहली सेक्स विकिपीडिया किताब ( भारत में कामसूत्र शास्त्र ) यही है. अजंता और एलोरा की गुफाओं में आप जाते हैं तो आप वहां सेक्स को एक ज्ञान की तरह प्राप्त कर सकते हैं.

लेकिन आज भारत में सेक्स एजुकेशन के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है. लोगों को ठगा जा रहा है.

कुछ साल पहले एक सर्वे में बात कही गयी थी कि देश की लगभग 60 प्रतिशत महिलायें अपनी सेक्स लाइफ में खुश नहीं हैं. आज हमने सेक्स का अर्थ बहुत गलत ले लिया है.

आज क्या हमारे समाज में भी एक उम्र के बाद सेक्स एजुकेशन की सुविधा होनी चाहिये? आज भी सेक्स और संभोग को ना जाने क्यों हमने परदे में रखा हुआ है. अब शायद वक़्त आ गया है जब इस विषय को सामने लाया जाए ताकि सम्भोग से समाधी को लोग गलत समझकर उसको नकारे नहीं बल्कि सम्भोग से समाधी का सही अर्थ जानकर, अपने जीवन में उसे लागू करें.

sex is life

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com